मदद की गुहार: घर से 1300 रुपए लेकर निकला बेटा लापता, एक माह में भी पुलिस नहीं ढूंढ पाई

घर से 1300 रुपए लेकर निकला बेटा लापता, एक माह में भी पुलिस नहीं ढूंढ पाई
  • बेटे की तलाश में दर- दर भटक रही मां
  • जरीपटका थाने में शिकायत करने के बाद भी नहीं दिया जा रहा ध्यान
  • बंदोबस्त का बहाना करके पुलिस ने मामला ठंडे बस्ते में डाला

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जरीपटका क्षेत्र की एक महिला अपने 15 वर्षीय बेटे की तलाश में दर- दर भटक रही है। उसने बेटे के लापता होने की शिकायत जरीपटका थाने में दर्ज कराई लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी उसके बेटे की तलाश पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। पीड़ित महिला राजेश्री वाघमारे ने इस मामले में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (सेक्युलर) से मदद की गुहार लगाई। तब इस संगठन ने जरीपटका थाने में जांच अधिकारी से मुलाकात की।

पहले तो उस अधिकारी ने टालमटोल का प्रयास किया लेकिन जब संगठन ने जांच अधिकारी उदगीरकर को सवालों के घेरे में खडा कर दिया तो वह बगलें झांकने लगा। अंत उसने पीड़िता के मोबाइल का सीडीआर निकालने और सीसीटीवी फुटेज खंगालने का वादा किया। पीड़िता का बेटा आर्यन वाघमारे गत 17 अगस्त 2024 को घर से 1300 रुपए लेकर साइकिल से निकला था। वह सिंधी हिंदी स्कूल की 9 वीं कक्षा का छात्रा है। जब आर्यन घर नहीं लौटा तो दूसरे दिन उसकी मां राजेश्री वाघमारे जरीपटका थाने में शिकायत दर्ज कराने गई। उनकी देर रात बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज की गई।

करीब एक माह होने को आ गया है लेकिन आर्यन का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। जब भी आर्यन की मां पुलिस थाने में जाती , तब उन्हें यह बताया जाता रहा कि उनके बेटे के मामले के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक उदगीरकर फिलहाल बंदोबस्त पर हैं। जब आर्यन की मां ने उक्त संगठन से मिलकर आपबीती सुनाई तब पुलिस ने राजेश्री के मोबाइल सीडीआर निकाला। आर्यन कामठी रोड पर 17 अगस्त को सीसीटीवी फुटेज में साइकिल पर जाते दिखा लेकिन इसके बाद अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

आर्यन पढ़ाई के साथ अपनी मां के नाश्ते की दुकान में भी मदद करता था। वह स्कूल से छूटने के बाद मां की हर काम में मदद करता था। बेटे के गायब होने के बाद राजेश्री कई बार उसकी तलाश में पुलिस थाने के चक्कर लगाया लेकिन उनकी जब कोई सुनवाई नहीं हो रही थी तब उनकी मुलाकात रत्नमाला गणवीर से हुई। रत्नमाला उनके साथ जरीपटका थाने गई और पुलिस की टालमटोल देखकर पत्र परिषद आयोजित की। आर्यन की मां की आर्थिक स्थिति भी काफी कमजोर है। अब बेटे के गायब होने से रो रो कर बुरा हाल है।

Created On :   14 Sept 2024 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story