मुकदमे पर सुनवाई: अभिनेता रवि किशन के डीएनए टेस्ट पर दिंडोशी सेशन कोर्ट में फैसला सुरक्षित

अभिनेता रवि किशन के डीएनए टेस्ट पर दिंडोशी सेशन कोर्ट में फैसला सुरक्षित
  • शिनोवा की मां को आर्थिक मदद करने की बात कही
  • रवि किशन ने शिनोवा के बेटी होने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई. दिंडोशी सेशन कोर्ट ने भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और बीजेपी के गोरखपुर से लोकसभा के उम्मीदवार रवि किशन के पैटरनिटी (डीएनए) टेस्ट कराने को लेकर फैसला सुरक्षित रखा है। गुरुवार को अदालत में रवि किशन ने अपने वकील के माध्यम से शिनोवा को बेटी मानने से इनकार कर दिया और उनकी मां अर्पणा (ठाकुर) सोनी को आर्थिक मदद करने की बात कही।

न्यायाधीश ए.वी.ढुलढुले के समक्ष गुरुवार को रवि किशन को बायोलॉजिकल पिता होने का दावा करने वाली शिनोवा की ओर से वरिष्ठ वकील अशोक सरावगी और वकील सुशील उपाध्याय द्वारा किए गए मुकदमे पर सुनवाई हुई। शिनोवा की ओर से वकील सरावगी ने दलील दी कि अभिनेता रवि किशन ही शिनोवा के पिता है। वह उसका बचपन से देखरेख करते आ रहे हैं। उनके साथ शिनोवा की बचपन की कई तस्वीरें यादास्त के रूप में मौजूद हैं। शिनोवा ने पिता राजेश सोनी का पैटरनिटी (डीएनए) टेस्ट कराया, तो टेस्ट निगेटिव आया है। शिनोवा और रवि किशन का पैटरनिटी (डीएनए) टेस्ट होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी।

रवि किशन ही 25 वर्षीय बेटी शिनोवा के पिता हैं। उसका (शिनोवा) 19 अक्टूबर 1998 को मुंबई में जन्म हुआ था। वह उनकी मां अर्पणा ठाकुर और रवि किशन के प्रेम की निशानी है। वह रवि किशन को बचपन से अंकल-अंकल कहते आ रही है। रवि किशन के वकील ने कहा कि उनका (रवि किशन) शिनोवा से कोई संबंध नहीं है। वह आर्थिक रूप से कमजोर उसकी मां अर्पणा ठाकुर को आर्थिक मदद करते थे। अब मां और बेटी उनसे हफ्ता वसूली की कोशिश कर रही है। न्यायाधीश ए.वी.ढुलढुले ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा है।

शिनोवा की मां अर्पणा (ठाकुर) सोनी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर कर लखनऊ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में उन पर, उनके बेटे और पति समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने का भी अनुरोध किया है। रवि किशन की पत्नी प्रीति ने हजरतगंज पुलिस स्टेशन में अपर्णा सोनी, उनके पति राजेश सोनी, बेटी शिनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी और समाजवादी पार्टी नेता विवेक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Created On :   25 April 2024 4:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story