सोशल मीडिया: राज ठाकरे ने कहा - उद्धव के काफिले पर हुआ हमला गुस्से की प्रतिक्रिया, कार्यकर्ताओं दी शाबाशी

राज ठाकरे ने कहा - उद्धव के काफिले पर हुआ हमला गुस्से की प्रतिक्रिया, कार्यकर्ताओं दी शाबाशी
  • हमला करने वाले कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉल कर दी शाबाशी
  • राऊत बोले – दिल्ली के अब्दाली को अराजकता फैलाने की दी सुपारी
  • विधानसभा चुनाव से पहले भड़काने का प्रयास: राऊत

डिजिटल डेस्क, मुंबई. शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के काफिले पर शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं द्वारा नारियल और गोबर से हमला करने के बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने इसे गुस्से की प्रतिक्रिया बताया है। राज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा कि मेरी पार्टी में किसी भी वरिष्ठ नेता ने या फिर महाराष्ट्र के सैनिकों ने पार्टी के गठन के बाद से कभी भी इस तरह का काम नहीं किया है। राज ने उद्धव के काफिले पर हमला करने वाले कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉल कर शाबाशी भी दी। उधर उद्धव गुट सांसद एवं प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि दिल्ली के अहमद शाह अब्दाली को महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने की सुपारी दी गई है।

दरअसल उद्धव ठाकरे शनिवार को ठाणे में एक कार्यक्रम के बाद मुंबई के लिए निकले थे, तभी मनसे के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले की गाड़ियों पर नारियल और गोबर फेंका था। जिसके बाद तनाव का माहौल हो गया। पुलिस ने इस मामले में मनसे के करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उद्धव ठाकरे की गाड़ी पर हुए हमले के बाद राज ठाकरे ने कहा कि मेरी पार्टी के गठन होने के बाद कभी भी इस तरह का काम पार्टी के नेताओं ने नहीं किया है। राज ने उद्धव गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं ने जैसे को तैसा उत्तर नहीं दिया बल्कि दोगुनी ताकत से उत्तर दिया है। इसलिए मैं अपने कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि यह सब उनको रोकना होगा। उन्होंने कहा कि मेरे महाराष्ट्र दौरे के दरम्यान धाराशिव में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश की गई, जिसे उस समय मराठा प्रदर्शनकारियों का नाम दिया गया। जबकि शरद पवार और उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने मेरी यात्रा में बाधा डालने की कोशिश की थी।

विधानसभा चुनाव से पहले भड़काने का प्रयास: राऊत

उधर उद्धव ठाकरे के काफिले पर हुए हमले पर संजय राऊत ने कहा कि दिल्ली में बैठे अहमद शाह अब्दाली के नाम पर राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले लोगों को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है। राऊत ने कहा कि दरअसल अहमद शाह को महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने के लिए सुपारी भाजपा के नेताओं ने दी है। उद्धव के काफिले पर हुए हमले के बाद ठाकरे ने रविवार को मातोश्री पर ठाणे के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई जिसमें रविवार को हुई घटना पर चर्चा की गई। ठाकरे ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग के लिए अपने नेताओं को कहा है।

Created On :   11 Aug 2024 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story