पलटवार: चव्हाण ने कहा - राहुल का मेरे बारे में बयान गलत, मैं सोनिया से मिला ही नहीं

चव्हाण ने कहा - राहुल का मेरे बारे में बयान गलत, मैं सोनिया से मिला ही नहीं
  • भाजपा के सांसद अशोक चव्हाण का पलटवार
  • राहुल गांधी पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा के सांसद अशोक चव्हाण ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के उस दावे को खारिज कर दिया है, जिसमें राहुल ने कहा था कि चव्हाण कांग्रेस छोड़ने से पहले पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने रोए थे। सोमवार को चव्हाण ने कहा कि राहुल का बयान हास्यास्पद और अतार्किक है। क्योंकि मैंने इस्तीफा देने से पहले कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात ही नहीं की थी। चव्हाण ने कहा, मैं कांग्रेस से इस्तीफा देने के एक दिन पहले तक पार्टी मुख्यालय में काम कर रहा था। मैंने नांदेड के भोकर सीट के विधानसभा सदस्य पद से 12 फरवरी को सुबह विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को इस्तीफा सौंपा था।

उसके कुछ देर बाद मैंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। तभी लोगों को पता चला था कि मैंने कांग्रेस छोड़ दिया है। उससे पहले किसी को नहीं पता था कि मैं कांग्रेस को छोड़ने वाला हूं। इससे पहले रविवार को राहुल ने नाम लिए बैगर चव्हाण पर निशाना साधा था। दादर के छत्रपति शिवाजी महाराज मैदान में आयोजित सभा में राहुल ने कहा था कि महाराष्ट्र कांग्रेस के एक वरिष्ठ पार्टी छोड़ने से पहले मेरी मां के सामने रोए थे। उन्होंने मेरे मां के सामने रोते हुए कहा था कि सोनियाजी मुझे शर्म आ रही है। मुझमें सत्तारूढ़ भाजपा से लड़ने की हिम्मत नहीं है। मैं जेल नहीं जाना चाहता हूं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चव्हाण का नाम लिए बिना कहा था कि वे मुझसे भी मिलने आए थे।

आपको बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुंबई के शिवाजी पार्क में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए अशोक चव्हाण को भी राहुल गांधी ने मंच से अपने निशाने पर लिया। इसपर बीजेपी नेता ने पलटवार किया कर दिया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद अशोक चव्हाण का नाम लिए बिना राहुल गांधी ने कहा, "मैं नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन इस राज्य के एक वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस छोड़ दी. रोते हुए उन्होंने मेरी मां से कहा सोनिया जी, मुझे कहने में शर्म आ रही है, मुझमें इन लोगों से लड़ने की ताकत नहीं है और मैं जेल नहीं जाना चाहता."


Created On :   18 March 2024 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story