हिट एंड रन मामला: मुलुंड में ऑडी कार चालक ने दो ऑटोरिक्शा को मारी टक्कर, चार बुरी तरह घायल

मुलुंड में ऑडी कार चालक ने दो ऑटोरिक्शा को मारी टक्कर, चार बुरी तरह घायल
  • शराब के नशे में था कार चालक
  • फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुलुंड में हिट एंड रन का मामला हुआ है, जिसमें कथित रूप से शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी ऑडी कार से दो ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक की हालत गंभीर है। आरोपी कार चालक दत्तात्रेय गोरे हादसे के बाद फरार हो गया था। आरोपी को उसकी बहन के घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मंगलवार को उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा।

वर्ली में बीएमडब्लू हिट एंड रन मामले को अभी पंद्रह दिन ही बीता है कि मुलुंड में हिट एंड रन का एक औरमामलासामने आया है। इस मामले की जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले में कांजुरमार्ग निवासी दत्तात्रेय गोरे (43) को उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद आरोपी वाहन छोड़कर फरार हो गया था। यह हादसा डम्पिंग रोड पर सुबह करीब छह बजकर 15 मिनट पर हुआ और पुलिस ने बाद में कार को जब्त कर लिया।

नशे में था कार चालक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार ने दो ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें दो ऑटो चालक और दो यात्री घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के रक्त का नमूना कालीना फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा था। जांच में पता चला कि हादसे के समय वह शराब के नशे में था। उन्होंने बताया कि भारतीय न्याय संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Created On :   22 July 2024 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story