जबलपुर: गरुड़ निरीक्षण दल के नाम पर छापामारी, आतंकित करने वाली कार्रवाई

गरुड़ निरीक्षण दल के नाम पर छापामारी, आतंकित करने वाली कार्रवाई
  • महाकौशल चैम्बर की बैठक में व्यापारियों ने जताया रोष
  • कार्रवाई स्थगित नहीं तो करेंगे आंदोलन
  • ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। महाकौशल चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री से संबंधित व्यापारिक संगठनों की बैठक में प्रशासन द्वारा गरुड़ निरीक्षण दल के नाम पर की जा रही छापामार कार्रवाई पर रोष व्यक्त किया गया, साथ ही कहा गया कि इस संबंध में जल्द ही व्यापारियों एवं संघों के पदाधिकारियों द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए तत्काल कार्रवाई स्थगित करने की माँग की जाएगी।

ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। बैठक में समस्या को लेकर बताया गया कि सभी जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उपस्थित समस्या के समाधान हेतु चर्चा की जायेगी। मानसेवी मंत्री शंकर नाग्देव द्वारा बताया गया कि प्रशासन द्वारा विभिन्न क्षेत्रों के एसडीएम, तहसीलदार एवं सीएसपी के नेतृत्व में व्यापार से संबंधित विभिन्न विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों की 25-30 लोगों की टीम के साथ संस्थान में पहुँचकर जाँच कार्यवाही कर रहे हैं जो आतंक जैसा प्रतीत होता है।

समाज का प्रतिष्ठित वर्ग व्यापारी आतंकवादी या अपराधी नहीं है, उसके संस्थान पर दबाव बनाने की कार्रवाई से विरोध व असंतोष है। महाकौशल चैम्बर के अध्यक्ष रवि गुप्ता, राजेश चंडोक, हेमराज अग्रवाल, शंकर नाग्देव, युवराज जैन गढ़ावाल, अखिल मिश्र, अनूप अग्रवाल, अनिल जैन पाली, विनोद पहारिया, समीर कुमार पाल, आरएस चड्डा, सुधीर सोनकर आदि ने कार्रवाई को स्थगित करने की माँग की है।

Created On :   18 July 2024 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story