Gadchiroli News: गडचिरोली में चोरों को नहीं मिला माल तो घर के सामान की कर दी तोड़फोड़

गडचिरोली में चोरों को नहीं मिला माल तो घर के सामान की कर दी तोड़फोड़
  • मकान को ताला जड़ा हुआ देख घर में घुसे चोर
  • घर में नहीं मिला कोई कीमती सामान
  • गुस्से में आकर सारा सामान तहस-नहस

Gadchiroli News शहर के स्नेहनगर निवासी मोहनदास मेश्राम के यहां पिछले कुछ दिनों से मकान को ताला जड़ा हुआ देखकर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया गया। लेकिन घर में सोने के जेवर और रकम समेत किसी भी प्रकार की कीमती चीज नहीं मिलने पर हताश हुए चोरों ने मकान के अंदर रखी गई सामग्रियों की तोड़फोड़ करने की घटना स्थानीय पुलिस थाने के अंतर्गत स्नेहनगर में घटी। यह घटना शनिवार को उजागर हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्नेहनगर निवासी मोहनदास मेश्राम की लड़की मुंबई में रहती है। पिछले कुछ दिनों से मोहनदास मेश्राम अपने परिवार के साथ मुंबई गए थे।

इसी मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने शुक्रवार देर रात घर का दरवाजा तोड़ दिया और घर के अंदर प्रवेश किया। घर के अंदर प्रवेश करने पर सोने के जेवर व कीमती चीजें नहीं मिलने पर चोरों ने आलमारी, दिवान, पलंग आदि सामग्रियों की तोड़फोड़ की।

पिछली बार मोहनदास मेश्राम गांव गए थे। तब भी ऐसी ही चोरी की घटना घटी थी जिसमें उनके मकान से 8 तोड़ा सोना चुराया गया था। लेकिन इस बार मोहनदास मेश्राम ने घर में सोने की चीजें और रकम नहीं रखी थी। जिसकी वजह से चोरों को चुराने के लिए कोई भी चीज नहीं मिली। जिससे बौखलाएं चोरों ने घर के अंदर रखी सामग्रियों की ही तोड़फोड़ कर दी। शनिवार सुबह मोहनदास मेश्राम के यहां कार्य करनेवाला लड़का आने पर शुक्रवार देर रात चोरी होने की घटना उजागर हुई। इस बात की जानकारी उस लड़के ने मोहनदास मेश्राम को दी। इस संदर्भ में गड़चिरोली पुलिस थाने में जानकारी देने पर उन्होंने घटनास्थल का पंचनामा कर शिकायत दर्ज की। मामले में अज्ञात चाेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   30 Sept 2024 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story