हादसा: बेलगाम कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक मृत, तीन गंभीर, चिमऊआ डेम से लौट रहे थे चार दोस्त, सिंगोड़ी में हुआ हादसा

बेलगाम कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक मृत, तीन गंभीर, चिमऊआ डेम से लौट रहे थे चार दोस्त, सिंगोड़ी में हुआ हादसा
  • बेलगाम कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई
  • एक की हुई मृत, तीन गंभीर
  • चिमऊआ डेम से लौट रहे थे चार दोस्त

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सिंगोड़ी के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहे युवक की मौत हो गई। वहीं उसके तीन दोस्तों को गंभीर चोट आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

सिंगोड़ी चौकी प्रभारी अविनाश पारधी ने बताया कि सिंगोड़ी निवासी २० वर्षीय मुनीर पिता अजीम साबरी, इमरोज अंसारी, तय्यब अंसारी और शहजाद शुक्रवार सुबह चिमऊआ डेम से लौट रहे थे। दोपहर लगभग १२ से १ बजे के बीच यहां से लौटते वक्त भैयाजी ढाबा के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में मुनीर की मौत हो गई। इसके अलावा तीनों युवकों को गंभीर चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। प्राथमिक इलाज के बाद इमरोज को नागपुर रेफर किया गया है। वहीं कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -२५ फीट गहरी खाई में गिरी बस, में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हुई, सीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की घोषणा की

यहां पहले भी हो चुके हादसे-

बताया जा रहा है कि इस स्पाट पर पूर्व में कई हादसे हो चुके है। दरअसल सडक़ पर हल्के चढ़ाव के साथ कर्व है। संभवत: रफ्तार अधिक होने की वजह से चालक का कार से नियंत्रण खो गया और वे हादसे का शिकार हो गए। इसी वजह से पहले भी यहां हादसे हो चुके है।

दूसरा सडक़ हादसा... पिकअप की टक्कर से महिला की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि उमरेठ के पटपड़ा निवासी ५० वर्षीय प्रमिला पति भारत बंदेवार शुक्रवार शाम परासिया रोड स्थित कुंडाली मार्ग पर खड़ी थी। तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ने सडक़ किनारे खड़ी प्रमिला को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर प्रमिला को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। हादसे के बाद पिकअप वाहन पलट गया था। देहात पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -शराबी खुलेआम छलका रहे जाम, बस स्टैंड और फव्वारा चौक में खुलेआम शराबखोरी

Created On :   24 Aug 2024 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story