छिंदवाड़ा: एसपी की स्पेशल टीम ने जुआफड़ पर मारी रेड, सात जुआरी धराएं, १ लाख ९५ हजार रुपए जब्त

एसपी की स्पेशल टीम ने जुआफड़ पर मारी रेड, सात जुआरी धराएं, १ लाख ९५ हजार रुपए जब्त
  • एसपी की स्पेशल टीम ने जुआफड़ पर मारी रेड
  • सात जुआरी धराएं, १ लाख ९५ हजार रुपए जब्त

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।सौंसर। सौंसर के वाघ्यानाला जलाशय के आसपास लम्बे समय से जुआफड़ चल रहा है। यहां जुआरियों द्वारा लाखों रुपए के दांव लगा जा रहे थे। पांढुर्ना एसपी की स्पेशल टीम ने रविवार को सौंसर के वाघ्यानाला जलाशय के समीप जमे जुआफड़ पर दबिश दी गई। यहां से सात जुआरियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जुआरियों से १ लाख ९५ हजार रुपए और एक कार जब्त की गई है। टीम ने जुआरियों की धरपकड़ कर सौंसर पुलिस के हवाले किया है।

यह भी पढ़े -संजीवनी एंबुलेंस में गूंजी किलकारियां, दो नवजातों ने लिया जन्म, हरदोली व अंबाड़ाखुर्द से अस्पताल लाते समय गर्भवती महिलाओं का हुआ प्रसव

टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि रविवार शाम टीम ने वाघ्यानाला जलाशय से लगी टेकड़ी स्थित मंदिर परिसर में जमे जुआफड़ पर दबिश दी थी। यहां से सौंसर वार्ड नंबर १४ निवासी विकास शर्मा, वार्ड नंबर ७ निवासी सुनील बत्रा, वार्ड नंबर १ निवासी गजानंद बरदे, वार्ड नंबर ८ निवासी विश्वनाथ बाविस्टाले, वार्ड नंबर ११ निवासी पंकज गायकवाड, वार्ड नंबर ७ निवासी रवि यवतकर और वार्ड नंबर ९ निवासी प्रीतम बत्रा को जुआ खेलते पकड़ा गया। जुआरियों से १ लाख ९५ हजार २५० रुपए और एक कार जब्त की गई। सौंसर पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -दो बजे तक ओपीडी टाइमिंग, एक बजे ही पसरा सन्नाटा, डीन ने किया औचक निरीक्षण सभी ओपीडी से डॉक्टर गायब मिले

Created On :   29 July 2024 4:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story