छह मौतें: एक्सीडेंट, जहर, फांसी और पानी में डूबने से छह लोगों ने गंवाई जान, धरमटेकड़ी चौकी, बिछुआ, मोहखेड़ और अमरवाड़ा थाने का मामला

एक्सीडेंट, जहर, फांसी और पानी में डूबने से छह लोगों ने गंवाई जान, धरमटेकड़ी चौकी, बिछुआ, मोहखेड़ और अमरवाड़ा थाने का मामला
  • एक्सीडेंट, जहर, फांसी और पानी में डूबने से छह लोगों ने गंवाई जान
  • धरमटेकड़ी चौकी, बिछुआ, मोहखेड़ और अमरवाड़ा थाने का मामला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम से शुक्रवार सुबह तक छह लोगों ने अपनी जान गंवा दी। सडक़ हादसे, फांसी, जहर और पानी में डूबने से लोगों की मौत हुई है। अमरवाड़ा के सगोनिया, बिछुआ के आमाकुही और चौरई के रामगढ़ में एक महिला समेत तीन लोगों की जहर की वजह से मौत हो गई। नागपुर रोड स्थित तंसरा के समीप गुरुवार रात एक सडक़ हादसे में नागपुर कामठी के एक युवक की मौत हो गई। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र में एक शख्स ने फांसी लगा ली। शव पुराना होने से नरकंकाल में तब्दील हो गया है। एक अन्य घटना में कोटवार कुएं के समीप नहाते वक्त अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरा। पानी में डूबने से कोटवार की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

ट्रैक्टर से टकराई कार, युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि नागपुर कामठी के इस्माइलपुरा निवासी ३० वर्षीय मो. दानिश पिता मो.इकबाल कुरैशी अपने साथियों के साथ छिंदवाड़ा आया था। गुरुवार को यहां से लौटते वक्त तंसरामाल के समीप बाइक सवार से टक्कर के बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर रेत से भरे ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसे में मोहम्मद दानिश और उसके साथियों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दानिश को मृत घोषित कर दिया। घायल मुन्ना खान समेत तीन युवक भर्ती है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखर्चे उड़ गए।

यह भी पढ़े -रायसेन और विदिशा की गैंग ने की थी वारदात, आठ गिरफ्तार, सौंसर के व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर की थी डकैती

नहाते वक्त कुएं में गिरा कोटवार, मौत-

एएसआई संदीप सिंह रघुवंशी ने बताया कि धरमटेकड़ी चौकी के ग्राम डूंडासिवनी के कोटवार ५२ वर्षीय मनोज पिता सालिगराम पाटिल शुक्रवार सुबह घर से नहाने गया था। नहाते वक्त अनियंत्रित होकर मनोज कुएं में जा गिरा। पानी में डूबने से मनोज की मौत हो गई।

जहर से तीन लोगों की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बिछुआ के आमाकुही निवासी २९ वर्षीय रूपेश पिता शिवराम पाठे ने २८ अगस्त को जहर पिया था। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना चौरई के रामगढ़ की है। यहां ४५ वर्षीय हेमा पति संजू वर्मा बीती १५ अगस्त को बेटे के साथ खेत में दवा का छिडक़ाव कर रही थी। इस दौरान धोखे से उसके मुंह में कीटनाशक चला गया था। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान गुरुवार को हेमा की मौत हो गई। तीसरी घटना अमरवाड़ा के सगोतिया की है। यहां शिवपुरी निवासी २३ वर्षीय सुभाष पिता बिजली परानी ने २१ अगस्त को जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान गुरुवार को सुभाष की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -ग्राम बोरपानी में दूषित पानी पीने से 30 से अधिक लोगों की तबीयत बिगड़ी, सिविल अस्पताल में उपचार जारी

चौखड़ा में फांसी लगाकर युवक ने दी जान-

एएसआई संदीप सिंह रघुवंशी ने बताया कि धरमटेकड़ी चौकी के ग्राम चौखड़ा से लगे नाले के समीप ३८ वर्षीय संतराम पिता चैतराम उईके का शव मिला है। शव बुरी तरह से खराब होकर नरकंकाल में तब्दील हो गया है। संतराम ३ अगस्त को काम पर जाने का कहकर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। शुक्रवार को परिवार के सदस्य खेत गए थे, नाले के समीप संतराम के कपड़े, घड़ी, मोबाइल व कमर का धागा मिला था, समीप ही फंदा लगा हुआ था। संभवत: संतराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। शव नरकंकाल में तब्दील हो चुका था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -गांगीवाड़ा में धराएं चार आरोपी, लाठी से पीट-पीटकर अधेड़ को उतारा था मौत के घाट

Created On :   31 Aug 2024 5:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story