पांढुर्ना के नगर पालिका सीएमओ: सीएमओ के घर सेंधमारी, नपाकर्मी ही निकला चोर

सीएमओ के घर सेंधमारी, नपाकर्मी ही निकला चोर
  • सीएमओ के घर सेंधमारी
  • नपाकर्मी ही निकला चोर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना के नगर पालिका सीएमओ नितिन बिजवे के मकान में सेंधमारी की घटना सामने आई थी। अज्ञात चोर घर में रखे २५ हजार चुरा ले गया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर चोरी का खुलासा हो गया। दरअसल सीएमओ निवास में कार्यरत नपाकर्मी ही चोर निकला। सीएमओ की शिकायत पर पुलिस ने नपाकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -झारखंड और बालाघाट से ग्रामसभा लगाने आए मुक्कदम पुलिस के हत्थे चढ़े

सीएमओ नितिन बिजवे ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पिछले कुछ दिनों से घर की आलमारी में रखी नगद राशि गायब हो रही थी। पहले तो इस पर ध्यान नहीं दिया, पर सच जानने उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें 27 से 31 अगस्त के बीच इन पांच दिनों में सीएमओ निवास पर काम करने वाला स्थाई कर्मचारी गणेश निनावे ही रुपए गायब करता नजर आया। इन पांच दिनों में गणेश ने करीब 25 हजार रुपए चोरी किए है। शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर आरोपी गणेश को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई अजय मरकाम ने बताया कि सीएमओ नितिन बिजवे की शिकायत पर नपाकर्मी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में नपाकर्मी आलमारी से नगद राशि निकालते नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े -जिस नलकूप ने निगली दो जिंदगी, उसके पानी को पीएचई ने दी क्लीन चिट, जांच रिपोर्ट में पानी को बताया शुद्ध, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Created On :   1 Sept 2024 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story