हाई वोल्टेज ड्रामा: पति ने कहा-तीन तलाक तो मानसरोवर के तीसरे माले पर चढ़ी पत्नी

  • हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी।
  • एसपी ऑफिस और थाने में शिकायत के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं की गई।

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। शहर के मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में बुधवार दोपहर उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक मुस्लिम महिला हाथ में तख्ती लेकर तीसरे माले पर चढ़ गई। महिला पति व ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग कर रही थी।

उसका आरोप था कि पति ने तीन तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया है। ससुराल पक्ष उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे है। हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है।

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी २९ वर्षीय युवती की शादी मुस्लिम रीतिरिवाज से ११ मई २०२४ को तामिया निवासी आजाद कुरैशी से हुई थी। महिला की शिकायत है कि उसके पति ने तीन तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया है।

ससुराल पक्ष उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति आजाद कुरैशी समेत उसके परिवार के अन्य पांच लोगों के खिलाफ धारा ८५, ३ (५), दहेज प्रतिषेध अधिनियम की धारा ३, ४ और मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण अधिनियम २०१९ की धारा ४ के तहत मामला दर्ज किया है।

पीडि़ता के आरोप, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

पीडि़ता के आरोप है कि एसपी ऑफिस और थाने में शिकायत के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं की गई। इस मामले की उन्होंने सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की थी। इस मामले में चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य का कहना है कि पुलिस पर महिला गलत आरोप लगा रही है। दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए बुलाया गया था।

Created On :   12 Sept 2024 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story