गीतांजलि कॉलोनी हादसा: गैराज में खड़ी कार में लगी आग, टायरों में धमाके, गीतांजलि कॉलोनी में टला बड़ा हादसा

गैराज में खड़ी कार में लगी आग, टायरों में धमाके, गीतांजलि कॉलोनी में टला बड़ा हादसा
  • गैराज में खड़ी कार में लगी आग टायरों में धमाके
  • गीतांजलि कॉलोनी में टला बड़ा हादसा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के गीतांजलि कॉलोनी में शनिवार दोपहर को एक बड़ा हादसा टल गया। यहां एक मकान के गैराज में खड़ी कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ देर में ही पूरी कार जलकर खाक हो गई। कार के चारों टायर में ब्लास्ट होने से आसपास के रहवासियों मेें दहशत का माहौल बन गया था।

बताया जा रहा है कि आशिक मंसूरी ने अपनी कार गैराज में खड़ी की थी। दोपहर लगभग २ बजे शार्ट सर्किट की वजह से कार में अचानक आग लग गई। आग की तपन से टायर गरम होकर एक के बाद एक कार के चारों टायर फूट गए। आसपास के लोगों ने आशिक मंसूरी और फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी। घटना की सूचना मिलने पर कुंडीपुरा पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़े -जिला अस्पताल की ओपीडी बंद, निजी क्लीनिकों पर लटके ताले, विरोध में निकाला कैंडल मार्च, ओपीडी में नहीं मिले डॉक्टर, मरीज परेशान

दूसरे कमरे में रखे थे सिलेंडर-

बताया जा रहा है कि गैराज से लगे दूसरे कक्ष में मध्यान्ह भोजन बनाने का काम किया जाता है। गनीमत है कि कार की आग फैली नहीं, वरना इन सिलेंडरों में आग लगने से यहां बड़ा हादसा हो सकता था। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़े -त्रिमूर्ति अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरी युवती, एमबीबीएस कर रही थी युवती, घर पर सो रहे थे पिता

Created On :   18 Aug 2024 4:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story