छिंदवाड़ा: डीपीएस के मेस इंचार्ज ने फांसी लगाकर दी जान, स्कूल परिसर में बने कर्मचारी आवास में लगाई फांसी

डीपीएस के मेस इंचार्ज ने फांसी लगाकर दी जान, स्कूल परिसर में बने कर्मचारी आवास में लगाई फांसी
  • डीपीएस के मेस इंचार्ज ने फांसी लगाकर दी जान
  • स्कूल परिसर में बने कर्मचारी आवास में लगाई फांसी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। दिल्ली पब्लिक स्कूल में शुक्रवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब वहां एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसे पुलिस ने जब्त कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -कंटेनर और स्कूल वेन में भिड़ंत, नौ बच्चे घायल, तीन गंभीर, बोरगांव क्रासिंग पर हुआ हादसा, तीन गंभीर बच्चों को नागपुर रेफर किया

टीआई कोमल ङ्क्षसह रघुवंशी ने बताया कि नरसिंहपुर निवासी २३ वर्षीय सौरभ श्रीवास्तव डीपीएस में मेस इंचार्ज के पद पर कार्यरत था, जो परिसर में बने कर्मचारी आवास में रहता था। गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात सौरभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार सुबह स्कूल स्टाफ ने शव फंदे पर लटका देखा। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है। मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने आत्महत्या के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताया है। किसी पर आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाए है, हालांकि पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। मर्ग कायम कर परिजन, स्कूल स्टाफ के बयान दर्ज किए जाएंगे। जांच में सामने आएगा कि किन परिस्थितियों के चलते युवक ने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़े -फास्ट टैग से पैसा काटने के बाद नकद भी वसूला था, हर्जाना देने के आदेश

Created On :   6 July 2024 4:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story