छिंदवाड़ा: जाना तय! दिल्ली में चर्चा के बाद आगे का सीन क्लीयर होगा

जाना तय! दिल्ली में चर्चा के बाद आगे का सीन क्लीयर होगा
  • जाना तय! दिल्ली में चर्चा के बाद आगे का सीन क्लीयर होगा
  • यहां के विधायकों और नेताओं को कमलनाथ के मैसेज का इंतजार
  • स्थानीय नेताओं से कमलनाथ ने कहा है दिल्ली में चर्चा के बाद अवगत कराउंगा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलें अब चरम पर पहुंच गई हैं। शनिवार को दोनों नेताओं से छिंदवाड़ा, भोपाल और दिल्ली के मूवमेंट ने एक तरह से अटकलों पर मुहर लगाने का काम किया है। सांसद नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटाया, जिससे बातें पुख्ता हुईं। अब कहा जा रहा है कि दिल्ली में कमलनाथ की भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से चर्चा होना है। इस चर्चा के बाद आगे का सीन क्लीयर हो सकता है। अब इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले कमलनाथ और नकुलनाथ की ज्वाइनिंग हो सकती है। बाद में दिल्ली में चर्चा के अनुसार विधायकों व अन्य समर्थकों को शामिल कराया जाएगा।

यहां के विधायकों और नेताओं को कमलनाथ के मैसेज का इंतजार:

सूत्रों के मुताबिक पिछले तीन दिनों में पूर्व सीएम कमलनाथ ने यहां के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं से वन टू वन चर्चा की है। जिसमें उन्होंने उनकी राय जानी है। लगभग सभी ने कहा है कि हम आपके साथ हैं। विधायकों ने यह भी कहा है कि वे चुनाव नहीं चाहते। शुक्रवार रात को कमलनाथ ने नेताओं की कोर टीम से चर्चा की। कोर टीम ने भी यही कहा कि हर निर्णय में आपके साथ हैं।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के नाम पर परियोजना अधिकारी और पर्यवेक्षक ने मांगे दो-दो हजार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा उईके का आरोप

स्थानीय नेताओं से कमलनाथ ने कहा है दिल्ली में चर्चा के बाद अवगत कराउंगा:

सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ ने कोर टीम से राय तो ली है लेकिन अभी स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नहीं की है। कहा है कि दिल्ली जा रहा हूं चर्चा के बाद अवगत कराउंगा। शनिवार दोपहर बाद कमलनाथ दिल्ली पहुंचे। इसके बाद से लगातार यहां के विधायक और उनके समर्थक नेता उनके मैसेज का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगले दो दिनों में पिक्चर पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी। सोमवार को ज्वाइनिंग के कयास लगाए जा रहे हैं।

अब नाथ के समर्थन में मुखर हुए नेता:

पूर्व मंत्री सक्सेना ने कहा- कमलनाथ की उपेक्षा हुई:

पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने कहा कि हम मप्र ही नहीं छग, राजस्थान हारे लेकिन कमलनाथ को ही क्यों दोषी माना जा रहा, जिस ढंग से पद से हटाया गया, राज्यसभा में सोनिया जी से चर्चा के बाद उपेक्षित किया गया है। जिससे लोगों को ठेस लगी है। कमलनाथ की उपेक्षा करना सही नहीं है। इसलिए कमलनाथ अपमानित महसूस कर रहे हैं। हम सभी यह चाहते हैं कि कमलनाथ का मान सम्मान बना रहे। उनके माध्यम से छिंदवाड़ा का विकास होना चाहिए। जहां पर स्थिति अच्छी हो वहां कमलनाथ को रहना चाहिए।

यह भी पढ़े -अतिक्रमणकारियों पर सख्त एक्शन, बस स्टैंड से नागपुर रोड तक अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

महापौर ने कहा- हर परिस्थिति में नकुल-कमलनाथ के साथ:

पूर्व सीएम और सांसद नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर महापौर विक्रम अहके ने कहा कि आने वाले समय में स्थिति क्लीयर हो जाएगी। अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि छिंदवाड़ा के विकास के लिए हर परिस्थिति में कमलनाथ व नकुलनाथ के साथ हैं।

यह भी पढ़े -कांग्रेस ने कमलनाथ के बीजेपी में जाने की खबरों को बताया निराधार, जीतू पटवारी बोले - 'सिंधिया के जैसे नहीं हैं कमलनाथ'

Created On :   18 Feb 2024 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story