Chhindwara News: जादूटोने के संदेह में बुजुर्ग की हत्या, डॉक्टर ने बिना पोस्टमार्टम शव भेजा

जादूटोने के संदेह में बुजुर्ग की हत्या, डॉक्टर ने बिना पोस्टमार्टम शव भेजा
  • आरोपी को संदेह था कि उसके घर पर नींबू फेंकता है बुजुर्ग
  • जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में बड़ी लापरवाही सामने आई।
  • पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर प्रकरण में हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएगी।

Chhindwara News: चांद थाना क्षेत्र के लालगांव में शनिवार रात एक शख्स ने जादूटोना के संदेह में बुजुर्ग से मारपीट कर दी। घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान रविवार सुबह बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

टीआई रवि अवस्थी ने बताया कि लालगांव निवासी मन्नू को शक था कि 59 वर्षीय रामदयाल पिता जैतराम उईके जादूटोना कर उसके घर पर नींबू फेंकता है। शनिवार रात इसी बात पर मन्नू ने रामदयाल से विवाद कर उसके साथ मारपीट की। मारपीट में घायल रामदयाल को चौरई अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह लगभग 10 बजे रामदयाल की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार रात को मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर प्रकरण में हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएगी।

लापरवाही..बिना पीएम सौंप दिया शव, पुलिस ने रास्ते से लौटाया

जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में बड़ी लापरवाही सामने आई। मारपीट में घायल रामदयाल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। डॉक्टर ने पोस्टमार्टम के लिए शव को पीएम कक्ष में भेजने और पुलिस को सूचना देने की बजाए। शव परिजनों के हवाले कर दिया।

परिजन शव लेकर गांव के लिए निकल गए थे। बिना पीएम शव परिजनों को सौंपने की जानकारी मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने चांद थाने से सूचना दी थी। चांद पुलिस ने रास्ते से शव लौटाकर जिला अस्पताल लाया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

Created On :   21 Oct 2024 10:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story