छिंदवाड़ा: हत्या के बाद शव बोरे में बांधकर फेंका, हर्रई के कारापाठा के समीप मिला शव

हत्या के बाद शव बोरे में बांधकर फेंका, हर्रई के कारापाठा के समीप मिला शव
  • हत्या के बाद शव बोरे में बांधकर फेंका
  • हर्रई के कारापाठा के समीप मिला शव

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। हर्रई के ग्राम कारापाठा और पीपलढाना के बीच सडक़ से कुछ दूरी पर पत्थरों के बीच बुधवार सुबह बोरी में बंधा एक युवक का शव मिला। मृतक के गले में रस्सी बंधी मिली है। शव तीन से चार दिन पुराना होने से बुरी तरह से खराब हो चुका है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। संभावना जताई जा रही है कि हत्या के बाद बोरी में बांधकर शव यहां फेंका गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -जिला बदर के दो आरोपी घर पर आराम फरमाते मिले, विशेष अभियान के तहत जिला बदर आरोपियों के घरों की चैकिंग

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि कारापाठा के समीप सडक़ से कुछ दूरी पर लगभग ३० से ३५ वर्षीय एक युवक का शव मिला है। शव बोरी में बंधा हुआ था। मृतक के गले में रस्सी बंधी हुई है। संभवत: युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई और शव यहां लाकर फेंका गया है। मृतक ने लाल टीशर्ट और नीला जींस पहने हुआ था। पहचान संबंधी दस्तावेज न मिलने से मृतक शिनाख्त नहीं हो पाई है। तीन से चार दिन पुराना होने से शव बुरी तरह से खराब हो चुका है। जिला अस्पताल में मृतक का पीएम कराया गया है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा ३०२, २०१ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -भाजपा नेता के घर में आग लगाने वाला आरोपी 10 दिन बाद भी नहीं मिला

घटनास्थल पर मिले पांच बोरे-

पुलिस को घटनास्थल पर पांच बोरे मिले है। एक बोरे में मृतक का शव था। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अज्ञात आरोपियों ने हत्या के बाद शव को बोरी में बांधकर यहां फेंका है। घटनास्थल के पास पांच बोरे और मिले है।

यह भी पढ़े -मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने छिन्दवाड़ा की दु:खद घटना पर जताया शोक, बोले - 'घटना की होगी विस्तृत जांच'

Created On :   30 May 2024 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story