छिंदवाड़ा: पांढुर्ना-बनगांव की लाइसेंसी शराब दुकान के मैनेजर पर शराब के अवैध परिवहन का मामला दर्ज

पांढुर्ना-बनगांव की लाइसेंसी शराब दुकान के मैनेजर पर शराब के अवैध परिवहन का मामला दर्ज
  • पांढुर्ना-बनगांव की लाइसेंसी शराब दुकान के मैनेजर पर शराब के अवैध परिवहन का मामला दर्ज
  • मुलताई पुलिस ने की कार्रवाई
  • बनगांव की शराब दुकान से पुसला-प्रभात पट्टन के रास्ते अवैध तरीके से मुलताई ले जाई जा रही थी 20 पेटी शराब

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना। पांढुर्ना और बनगांव में लाइसेंसी शराब दुकानों का संचालन करने वाली कंपनी के मैनेजर सहित तीन लोगों पर मुलताई पुलिस थाने में शराब के अवैध परिवहन का मामला दर्ज हुआ है। आरोपियों में एक अपचारी बालक भी शामिल है। अपचारी बालक की मदद से बनगांव की शराब दुकान से कार में भरकर 20 पेटी शराब मुलताई लाई जा रही थी। सूचना के बाद मुलताई पुलिस ने ग्राम पाबल के पास घेराबंदी करके कार सवार अपचारी बालक को पकड़ा और कार से 20 पेटी देशी मसाला व देशी प्लेन शराब बरामद की।

यह भी पढ़े -फेसिंग अकादमी में प्रवेश के लिए होगा प्रतिभा चयन कार्यक्रम

इस संबंध में मुलताई पुलिस ने बताया कि मुलताई निवासी आशीष कालबंदे ने पांढुर्ना व बनगांव में शराब दुकानें चलाने वाली कंपनी के मैनेजर मनोज शर्मा के माध्यम से देशी मसाला व देशी प्लेन शराब की 20 पेटी मुलताई लाने की योजना बनाई थी। जिसके लिए आशीष ने अपनी कार क्रमांक एमपी48 सीए1537 से एक अपचारी बालक को बनगांव की शराब दुकान पर भेजा था। अपचारी बालक कार में शराब की पेटियां लेकर बनगांव से पुसला, प्रभात पट्टन के रास्ते मुलताई की ओर आ रहा था। इसी दौरान ग्राम पाबल के समीप घेराबंदी करके उसे पकड़ा गया। साथ ही कार से शराब की पेटियां भी जब्त की गई। पूछताछ में अपचारी बालक ने आशीष कालबंदे के कहने पर शराब मुलताई लेकर जाने की बात बताई।

यह भी पढ़े -दो बाइकों से पीछा कर रहे तीन नकाबपोशों ने फाइनेंस कंपनी के फील्ड आफिसर के साथ की लूट

फिलहाल अपचारी बालक को चाइल्ड वेलफेयर रूम में रखा गया है, जबकि मामले के अन्य दोनों आरोपी मैनेजर मनोज शर्मा व आशीष कालबंदे के खिलाफ मुलताई थाने में आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के अंतर्गत शराब के अवैध परिवहन का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -जिले में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों का हाल-बेहाल: स्वतंत्र अवस्थी

Created On :   9 Jun 2024 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story