सौंपा ज्ञापन: पटोले के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करें

पटोले के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करें
  • कड़ा आंदोलन करने की चेतावनी
  • आरोपियों पर तत्काल मामला दर्ज करने की मांग
  • पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड को ज्ञापन सौंपा

डिजिटल डेस्क, साकोली (भंडारा)। कांग्रेस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष तथा साकोली क्षेत्र के विधायक नाना पटोले पर ‘साकोली की गर्जना’ इस फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट की गई। यह पोस्ट कुछ वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुई। इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग कांग्रेस पदाधिकारियों ने की। मंगलवार, 3 को साकोली शहर कांग्रेस कमिटी की ओर से पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड को ज्ञापन सौंपा गया। दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो कड़ा आंदोलन करने की चेतावनी शहर कांग्रेस कमेटी ने दी है।

ज्ञापन में बताया गया है कि, ‘साकोली गर्जना’ इस फेसबुक आईडी के माध्यम से व वाट्सएप ग्रुप पर महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा विधायक नाना पटोले पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल हुई। इस मामले की जांच करके पोस्ट वायरल करने वाले आरोपियों पर तत्काल अपराध दर्ज करके कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस मामले में दोषियों पर जल्द से जल्द नहीं हुई तो कड़ा आंदोलन करने की चेतावनी कांग्रेस शहर अध्यक्ष दिलीप मासुरकर, डा. अजय तुमसरे एवं जिला परिषद समाज कल्याण सभापति मदन रामटेके ने दी है।

ज्ञापन देते समय साकोली के जिला परिषद सभापति मदन रामटेके, कांग्रेस कमिटी शहर अध्यक्ष दिलीप मासुरकर, डा. अजय तुमसरे, शहर उपाध्यक्ष दिलीप निनावे, साकोली कांग्रेस कमिटी पदाधिकारी सतीश रंगारी, नेपाल कापगते, दीपक थानथराटे, विनायक देशमुख, विशाल गजभिये, महासचिव विजय साखरे, आकाश मेश्राम, उमेश भेंडारकर, आनंद नागोसे, सूरज डुंभरे, सचिन राऊत, रवींद्र पंचभाई, झनकलाल लांजेवार, लालचंद लोथे, डा. दीपक मेंढे, कुलदीप नंदेश्वर एवं कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बाघ ने दो भैंसों को बनाया निवाला : बाघ ने हमला कर दो भैसों का शिकार किया। घटना सोमवार, 2 सितंबर को तुमसर तहसील के गोबरवाही स्थित नागझिरा देवस्थान परिसर में घटित हुई। इस घटना से किसानों के साथ नागरिकों में भी दहशत का माहौल है।

पाले के दिन तुमसर तहसील के गोबरवाही ग्राम के नागझिरा देवस्थान परिसर में अपनी भैसों को चरने के लिए छोड़ कर किसान पोले की तैयारियों में सभी ग्रामीण व्यस्त थे। सोमवार को करीब 1 बजे किसान मनोज नारायण गराट की दो भैसों को बाघ ने शिकार बनाया। जिसमें दोनो भैसों की मृत्यु हो गई। इस बात की जानकारी पीड़ित किसान ने वनविभाग को दी। वनविभाग नाकाडोंगरी वन परिक्षेत्र के अधिकारी द्वारा घटनास्थल पर जाकर वनकर्मियों ने पंचनामा किया। इस घटना में किसान को करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पोले के दिन हुई इस घटना से पशुपालकों में दहशत का माहौल है।

Created On :   5 Sept 2024 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story