Bhandara News: टिकट मिलने से पहले ही नेताओं ने शुरू कर दिया चुनाव का प्रचार

टिकट मिलने से पहले ही नेताओं ने शुरू कर दिया चुनाव का प्रचार
  • लाउड स्पीकर लगाकर गांव में खुद का परिचय दे रहे
  • कई इच्छुक उम्मीदवार जनता के साथ साथ पार्टी कर रहे
  • त्योहारों के उत्साह के बीच राजनीतिक दलों में चुनाव का उत्साह

Bhandara News विधानसभा चुनाव को चंद दिनों का समय रह गया है। जिसके चलते इच्छुक उम्मीदवारों ने प्रचार शुरू कर दिया है। अलग अलग दलों के इच्छुक उम्मीदवार विधानसभा क्षेत्र के गांवों और शहरों में घूमकर जनसंपर्क बढ़ाने में लगे हैं। वाहनों पर लाउडस्पीकर लगाकर गांव में खुद का परिचय दिया जा रहा है। महायुति व महाविकास आघाड़ी में तीन -तीन दल शामिल हैं। ऐसे में किस एक दल के उम्मीदवार को चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलेगा। यह अभी नहीं कह सकते। लेकिन कई इच्छुक उम्मीदवार जनता के साथ साथ पार्टी की नजर में आने की जुगत में लग गए हैं।

त्योहारों के उत्साह के बीच राजनीतिक दलों में चुनाव का उत्साह भी बढ़ गया है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग दलों की कम तो किसी की अधिक ताकत है। आचार संहिता लगने के बाद तय अवधि में प्रचार किए जाने की परंपरा है। लेकिन इस बार नेता अभी से प्रचार में लग गए हैं। गृह भेंट से शुरू हुआ सिलसिला अब वाहनों पर लाउडस्पीकर लगाकर गांव गांव में प्रचार तक पहंुच गया है। म इस दौरान सुशिक्षित उम्मीदवार के रूप में नागरिकों के सामने परिचय दिया जा रहा है। त्योहारों के चलते प्रत्येक धार्मिक अनुष्ठानों में भंेट दी जा रही है।

पार्टी से बगावत के लिए भी तैयार : चुनाव के लिए कुछ उम्मीदवारों ने पूरी तरह से तैयारी कर रखी है। लेकिन पार्टी सभी को टिकट नहीं दे सकती है। विशेषकर महायुति व महाविकास आघाड़ी में कईयों को निराश होना पड़ेगा। ऐसे उम्मीदवार बगावत करने के लिए भी तैयार हैं। भंडारा, तुमसर व साकोली इन तीनों क्षेत्रों में ऐसे उम्मीदवार सामने आएंगे।

Created On :   5 Oct 2024 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story