सड़क हादसा: बेलगाम बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो घायल

  • घाटपरासिया के ग्रामीणों ने मचाया हंगामा
  • बस का स्टीयरिंग फेल
  • बाइक सवार घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 03:40 GMT

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के घाटपरासिया में बुधवार सुबह एक अनियंत्रित बस ने सडक़ किनारे खड़े बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों को चोट आई है। एक को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। सडक़ हादसे के बाद घाटपरासिया के ग्रामीणों ने हंगामा मचाया। रास्ता जाम कर विरोध कर रहे ग्रामीणों की मांग थी कि सडक़ पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाएं। ताकि तेज रफ्तार वाहनों की स्पीड कम हो सके और दुर्घटनाएं न हो। पुलिस ने समझाइश देकर मामला शांत कराया।

टीआई मनोज बघेल ने बताया कि बुधवार सुबह सिवनी की ओर से आ रही यात्री बस ने दो मोटर साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक सवार उमरेठ निवासी २५ वर्षीय प्रेबाम सागर डोले और दूसरी बाइक सवार राजकुमार यादव को गंभीर चोट आई है। इस हादसे के बाद से आक्रोशित घाटपरासिया के ग्रामीणों ने स्पीड बे्रकर बनाने, बस स्टॉपेज की मांग कर हंगामा मचाया। समझाइश देकर मामला शांत कराया गया है। घायल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

स्टीयरिंग फेल होने से पुलिया के नीचे गिरी बस

पांढुर्ना से कोंढाली की ओर जा रही बस का स्टीयरिंग फेल हो गया। जिससे अनियंत्रित बस बेकाबू होकर पुलिया से नीचे उतर गई। गनीमत है कि हादसे में यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आई। बुधवार को बस पांढुर्ना से कोंढाली की ओर जा रही थी। ग्राम भाजीपानी के समीप बस का स्टीयरिंग फेल हो गया। चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया था। अनियंत्रित बस पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसे के वक्त बस में सिर्फ तीन यात्री सवार थे, तीनों को मामूली चोट आई थी। जिन्हें नांदनवाड़ी सीएचसी में भर्ती कराया गया। चालक बस में फंस गया था, जिसे स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला।

Tags:    

Similar News