चार मौतें: जहर से दो युवकों की मौत, फांसी और पानी में डूबने से दो ने गंवाई जान

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 03:45 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कोतवाली और देहात थाना क्षेत्र में चार अलग-अलग घटनाओं में चार युवकों की मौत हो गई। शहर के गुलाबरा में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। दूसरी घटना में पोआमा के एक युवक और एसएएफ निवासी एक युवक की जहर से मौत हो गई। एक अन्य घटना में देहात थाना क्षेत्र में बोदरी नदी में गिरने से एक शख्स की मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

पहला मामला

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि शहर के शक्ति नगर गुलाबरा निवासी ४० वर्षीय रामनारायण पिता सहजराम चौधरी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली है। बुधवार सुबह युवक का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

दूसरा मामला

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि आठवीं बटालियन निवासी २६ वर्षीय मयंक पिता श्याम वर्मा ने बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परासिया रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मयंक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरा मामला

एसआई नारायण बघेल ने बताया कि पोआमा निवासी ३० वर्षीय अभिलाष पिता बजरंग उईके दो दिन पूर्व घर के आसपास कचरा साफ करने दवा का छिडक़ाव कर रहा था। इस दौरान धोखे से उसके मुंह में दवा चली गई थी। निजी अस्पताल में इलाज के बाद बुधवार को अभिलाष को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में अभिलाष ने दम तोड़ दिया।

चौथा मामला

देहात पुलिस ने बताया कि चंदनगांव पाठाढाना के शिवम कॉलोनी निवासी ५० वर्षीय दुलीचंद पिता मनीराम धुर्वे गुरैया सब्जी मंडी से लगी बोदरी नदी में गिर गया था। पानी में डूबने से दुलीचंद की मौत हो गई। बुधवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

Tags:    

Similar News