वारदात: दो मौतें...नाले में मिला अधेड़ का शव, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

  • जंगल में रविवार को एक अधेड़ का शव मिला
  • वक ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
  • घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-30 15:12 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम कोटाखारी से लगे जंगल में रविवार को एक अधेड़ का शव मिला है। शनिवार शाम को अधेड़ घर से मवेशियों को लेने जंगल गया था। रविवार को जंगल में उसका शव मिला। दूसरी घटना धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम सारना की है। यहां एक युवक ने रविवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। दोनों प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

फंदे पर लटका मिला युवक का शव

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि सारना निवासी 30 वर्षीय विकास पिता सुरेश डेहरिया हिंदूस्तान लीवर में काम करता था। रविवार शाम विकास घर पर अकेला था, परिजन खेत पर थे। परिजन जब लौटे तो विकास फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। विकास ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है इसकी जांच की जा रही है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

नाले में मिला अधेड़ का शव

जुन्नारदेव टीआई राकेश बघेल ने बताया कि कोटाखारी निवासी 55 वर्षीय संतू पिता अम्मू धुर्वे शनिवार शाम को मवेशी लाने जंगल गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रविवार को गांव की एक महिला ने संतू का शव जंगल में स्थित नाले में देखा और उसके परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News