Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 04:27 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-25 05:38 GMT

Panna News- ट्रैक्टर चोरी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

Panna News: सलेहा थाना पुलिस द्वारा ट्रैक्टर चोरी के मामले में शामिल एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी भारत रजक पिता गोरेलाल रजक उम्र 40 वर्ष निवासी खड़ौला थाना कुठला जिला कटनी के कब्जे से घटना वारदात में प्रयोग की गई कार भी जप्त की गई है।

यह भी पढ़े -ट्रैक्टर चोरी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

2024-10-25 05:37 GMT

Chhindwara News- सड़क हादसे में तीन लोगों ने गंवाई जान, जहर के सेवन से अधेड़ की मौत, पांढुर्ना, उमरेठ, चांद और हर्रई थाना क्षेत्र का मामला

Chhindwara News: उमरेठ के खपरेटलटेकड़ी के समीप एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना हर्रई थाना क्षेत्र के सुरलाखापा में हुई थी। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल युवक को गंभीर चोट आई थी। युवक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तीसरी घटना चांद के पचगांव की है।

यह भी पढ़े -सड़क हादसे में तीन लोगों ने गंवाई जान, जहर के सेवन से अधेड़ की मौत, पांढुर्ना, उमरेठ, चांद और हर्रई थाना क्षेत्र का मामला

2024-10-25 05:36 GMT

Chhindwara News- पत्नी से मारपीट के आरोपी को दस साल की कैद

Chhindwara News: जुन्नारदेव थाना क्षेत्र की एक महिला से उसकी पति ने रॉड से मारपीट की थी। मारपीट में घायल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया था। इस मामले के आरोपी को अपर सत्र न्यायाधीश दीपराज कवड़े ने दोषी करार दिया है। न्यायाधीश ने आरोपी को दस साल की कैद और एक हार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

यह भी पढ़े -पत्नी से मारपीट के आरोपी को दस साल की कैद

2024-10-25 05:34 GMT

Chhindwara News- दस साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा, हाथ फै्रक्चर, पुलिस ने टीचर और संचालिका के खिलाफ केस दर्ज

Chhindwara News: इंदिरा नगर स्थित एक निजी स्कूल में अध्ययनरत 10 साल की मासूम बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में बच्ची के हाथ में फै्रक्चर और शरीर में चोट है। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल संचालिका और टीचर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -दस साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा, हाथ फै्रक्चर, पुलिस ने टीचर और संचालिका के खिलाफ केस दर्ज

2024-10-25 05:33 GMT

Chhindwara News- महंगी शराब मामला में हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी

Chhindwara News: कोतवाली पुलिस ने तीन लाख रुपए कीमत की शराब के साथ पुनीत चाचड़ा को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि पुनीत दिल्ली और हरियाणा के सप्लायरों से शराब लेता था। इसके आधार पर पुलिस की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई है। टीम ने पुनीत के बताए ठिकानों पर दबिश दी है। 

यह भी पढ़े -महंगी शराब मामला में हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी

2024-10-25 04:29 GMT

Seoni News- पीएम श्री स्कूल धनककड़ी से कंप्यूटर ले उड़े चोर

Seoni: धूमा थाना अंतर्गत धनककड़ी गांव में संचालित पीएम श्री शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने तीन कंप्यूटर सेट चोरी कर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि संभवत: पूरी रैकी कर चोरी की गई है।

यह भी पढ़े -पीएम श्री स्कूल धनककड़ी से कंप्यूटर ले उड़े चोर

2024-10-25 04:28 GMT

seoni News- कन्या आश्रम के छत का प्लास्टर गिरने से मचा हडक़ंप

seoni: जनजातीय कार्य विभाग के अंतर्गत घंसौर के सेलुआ कन्या आश्रम में उस समय हडक़ंप मच गया, जब छत का प्लास्टर अचानक गिर गया। घबराकर छात्राएं दूसरे कमरे में चले गई और अधीक्षक को जानकारी दी। इधर, विभागीय अफसरों ने जल्द सुधार की बात कही है। ज्ञात हो कि बारिश के पूर्व कई भवनों का सुधार नहीं किया गया। ऐसे में बारिश के दौरान भी कई जगह सीपेज को लेकर शिकायतें भी मिली थी।

यह भी पढ़े -कन्या आश्रम के छत का प्लास्टर गिरने से मचा हडक़ंप

Tags:    

Similar News