Chandrapur News: उद्घाटन के 15 दिन बाद ही नवनिर्मित बाबूपेठ उड़ान पुलिया पर छाया अंधकार

उद्घाटन के 15 दिन बाद ही नवनिर्मित बाबूपेठ उड़ान पुलिया पर छाया अंधकार
  • जनप्रतिनिधियों और प्रशासन की कार्यप्रणाली से आक्रोश
  • अंधेरे के कारण आए दिन हो रहे हैं हादसे
  • नागरिकों ने दीपक और कैंडल जलाकर जताया विरोध

Chandrapur News चंद्रपुर शहर के बाबूपेठ का बहुचर्चित रेलवे उड़ान पुलिया, जो कई वर्षों से कई बाधाओं के बाद बनाया गया, जिसका स्थानीय लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में विगत पंद्रह दिन पूर्व उद्घाटन का श्रेय लेने के इरादे से स्थानीय विधायक और भाजपा नेता ने इस नवनिर्मित उड़ान पुलिया का उद्घाटन किया, जो अब उद्घाटन के बाद से ही अंधेरे के साये में है, मात्र इस ओर स्थानीय जनप्रतिनिधि व प्रशासन द्वारा अनदेखी किए जाने से नागरिकों में भारी रोष है। ऐसे में कुंभकर्णी नींद में सोये हुए प्रशासन को नींद से जगाने के लिए अाम आदमी पार्टी (आप) की अगुवाई में बाबूपेठ के नागरिकों ने उड़ान पुलिया पर दीप-कैंडल जलाकर इसे रोशन किया।

साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा प्रशासन का निषेध किया। नागरिकों ने बताया कि, बाबूपेठ के उड़ान पुलिया पर अंधारे के कारण यहां रोजाना दुर्घटनाएं हो रही है। रात्रि के समय महिला तथा युवतियों को काफी असुरक्षा तथा भयभीत होकर यहां से गुजरना पड़ रहा है। इस संदर्भ में लाेगों ने मनपा प्रशासन से पूछे जाने पर निर्माण कार्य विभाग द्वारा चार्ज नहीं दिए जाने की बात बताई गई। ऐसे में अब शिकायत किससे करे? ऐसा प्रश्न उपस्थित हुआ है।

उद्घाटन का श्रेय लेने वाले जनप्रतिनिधि तथा प्रशासन के खिलाफ लोगों ने इस उड़ान पुलिया पर दिये व कैंडल जलाकर निषेध करते हुए प्रशासन को चेतावनी दी। यदि सात दिनों के भीतर पुलिया का अंधेरा दूर नहीं किया गया तो, चक्काजाम आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में बाबूपेठवासी उपस्थित थे।

Created On :   25 Oct 2024 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story