Mail से मिली धमकी: अब तिरुपति के होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ड्रग माफिया जाफर सादिक के नाम से आया इमेल

  • बम की धमकियों का सिलसिला जारी
  • फ्लाइट्स-स्कूलों के बाद अब होटलों को मिली धमकी
  • जांच में जुटी पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 07:14 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में बम की धमकियों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले प्लेन्स फिर स्कूल और अब होटलों को धमकी दी गई है। आंध्र प्रदेश के तिरुपति में कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी इमेल और कॉल के जरिए दी गई। जानकारी के मुताबिक, इमेल में ड्रग स्मगलिंग नेटवर्क के माफिया जाफर सादिक का नाम था। बिस्फोट की धमकी की खबर मिलते ही तिरुपति पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस और बम निरोधक दस्ते (Bomb Disposal Squad) ने होटलों की तलाशी ली। लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने तमाम इंतजाम किए हैं। इस घटना की पुष्टि पुलिस इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने की है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि इस सबके पीछे आखिर किसका हाथ है।

यह भी पढ़े -पहले विमान अब देश के कई स्कूलों को मिली बम से उठाने की धमकी, CRPF स्कूल भी सेफ नहीं!

होटलों की ली गई तलाशी

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार (24 अक्टूबर 2024) रात 10 से 2 बजे तक बम निरोधक टीम, पुलिस और खोजी कुत्तों ने होटलों की तलाशी ली थी। बताया जा रहा है कि इमेल में ड्रग सरगना जाफर सादिक का नाम था जिसको इस साल फरवरी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ई ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने अरेस्ट किया था।      

पुलिस ने की घटना की पुष्टि

तिरुपति ईस्ट पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने बताया कि 3 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। श्रीनिवासुलु ने आगे कहा कि वह जल्द से जल्द धमकी देने वालों का पता लगा लेंगे।  

CRPF स्कूल के बाहर हुआ था ब्लास्ट

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर रविवार (20 अक्टूबर) को विस्फोट हुआ था। ब्लास्ट इतना तेज था कि आस-पास मौजूद घरों आर खड़ी गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए थे। हालांकि, इस घटना से किसी के क्षतिग्रस्त होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।

वहीं, 22 अक्टूबर को देश के सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसमें दिल्ली के 2 और हैदराबाद का 1 सीआरपीएफ स्कूल शामिल था। इतना ही नहीं बल्कि, तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली शहर के 8 स्कूलों को भी बम की धमकी मिल चुकी है। 

फ्लाइट्स को भी मिली धमकियां

फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकियां रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जानकारी के मुताबिक, बीते बीस दिनों में 170 से भी ज्यादा प्लेन्स को धमकी मिली है। जिसके चलते कई फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी और कई विमानों को डायवर्ट किया गया था।

Tags:    

Similar News