Gadchiroli News: घरेलू कलह में पत्नी पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर फरार हुआ आरोपी

घरेलू कलह में पत्नी पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर फरार हुआ आरोपी
  • पति-पत्नी में घरेलू कारणों से चल रहा था विवाद
  • नींद में ही मौत के घाट उतारने का अंदेशा
  • आरोपी को तलाश रही पुलिस

Gadchiroli News तहसील के ग्राम कोटा पोचमपल्ली में गुरुवार की सुबह में घरेलू विवाद में पति ने तीक्ष्ण हथियार से वार कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। मृत महिला का नाम पद्मा समय्या बोल्ले (35) बताया गया है। घटना के बाद से आरोपी पति समय्या मुथया बोल्ले (40) फरार है। जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी में घरेलू कारणों से विवाद चल रहा था। बुधवार की रात दोनों में जमकर विवाद हुआ। जिसके बाद पत्नी पद्मा अपने कमरे में जाकर सो गई। इस बीच आरोपी समय्या ने तीक्ष्ण हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह घटना उजागर होते ही नागरिकों ने इसकी सूचना सिरोंचा पुलिस को दी। पश्चात पुलिस की टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल में भेजा। इस मामले में सिरोंचा पुलिस ने आरोपी समय्या बोल्ले के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

शातिर मोबाइल चोर पुलिस की गिरफ्त में, 8 मोबाइल जब्त : अपराध शाखा की टीम को बल्लारपुर शहर में पेट्रोलिंग के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने एक शातिर मोबाइल चोर को पकड़कर उसके पास से 8 मोबाइल जब्त किए है। पकड़े गए आरोपी का नाम रोहित सुरेश गिरी, (22) शांति नगर, सरकारी अस्पताल के पीछे बल्लारपुर निवासी बताया गया है।

जानकारी के अनुसार एलसीबी अधिकारी व कर्मचारी बल्लारशाह क्षेत्र में गश्त लगा रहे थे। दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की। रोहित सुरेश गिरी, (22) शांति नगर, सरकारी अस्पताल के पीछे बल्लारपुर के पास चोरी के मोबाइल है। जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर पर छापामार कार्रवाई की। उसके घर से चोरी के 8 मोबाइल जब्त किए गए। जिसकी कीमत 87 हजार रुपये बताई गई। आरोपी को जब्त मोबाइल सहित बल्लारपुर पुलिस को सौंपा गया। उक्त कारवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रमोद चौगुले, स्थानिक अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार, एपीआई दीपक कांक्रेडवार, बलराम झाडोकर, संतोष निंभोरकर, पीसी नितेश महात्मे, चेतन गज्जलवार, किशोर वाकाटे, अमोल सावे, प्रफुल गारघटे, प्रमोद कोटणाके, प्रसाद गुलदांदे ने की। आगे की जांच बल्लारपुर पुलिस कर रही हैं।

Created On :   25 Oct 2024 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story