अमेरिकी गोलीबारी के पीड़ितों की हुई पहचान, पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया

अमेरिका अमेरिकी गोलीबारी के पीड़ितों की हुई पहचान, पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-15 05:30 GMT
अमेरिकी गोलीबारी के पीड़ितों की हुई पहचान, पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया
हाईलाइट
  • 15 वर्षीय संदिग्ध को गुरुवार रात हिरासत में ले लिया गया और कहा जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलिना में पुलिस ने रैले शहर में गोलीबारी की घटना के पांच पीड़ितों की पहचान की है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने शहर के पुलिस प्रमुख एस्टेला पैटरसन के हवाले से शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि पीड़ितों की उम्र 16 से 53 के बीच है, जिनमें ऑफ-ड्यूटी रैले पुलिस अधिकारी गेब्रियल टोरेस शामिल हैं।

पैटरसन ने कहा, यह हमारे अधिकारियों के लिए, मेरे लिए और इस पूरे समुदाय के लिए एक बेहद दर्दनाक घटना है। 15 वर्षीय संदिग्ध को गुरुवार रात हिरासत में ले लिया गया और कहा जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है।

शूटर की उम्र के कारण उसकी पहचान के बारे में अतिरिक्त विवरण जारी नहीं किया गया है। गुरुवार शाम एक रिहायशी इलाके में सामूहिक गोलीबारी हुई, जिसमें दो अन्य लोग भी घायल हो गए, इनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

उत्तरी कैरोलिना के गवर्नर रॉय कूपर ने शुक्रवार को कहा, हम दुखी हैं, गुस्से में हैं और कई सवाल हैं जिनका जल्द ही जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा, हम इस असहनीय पीड़ा के क्षण में पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ खड़े हैं।

रैले मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने कहा कि हमें अपने देश में गोलीबारी की घटना को रोकने के लिए काम करना चाहिए। गन वायलेंस आर्काइव के ताजा आंकड़ों के अनुसार, इस साल अब तक पूरे अमेरिका में गोलीबारी की घटना में लगभग 35,000 मौतें हुई हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News