इमरान खान के संपर्क में नहीं : रमीज राजा

पाकिस्तान इमरान खान के संपर्क में नहीं : रमीज राजा

Bhaskar Hindi
Update: 2022-06-24 19:30 GMT
इमरान खान के संपर्क में नहीं : रमीज राजा
हाईलाइट
  • राजनीतिक मतभेदों के अलावा निरंतरता

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने शुक्रवार को कहा कि वह इमरान खान के प्रधानमंत्री कार्यालय से हटने के बाद से उनके संपर्क में नहीं हैं।

पीसीबी बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की 69वीं बैठक के बाद आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रमीज राजा ने खुलासा किया कि पद से हटाए जाने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री ने उनसे नाता तोड़ लिया है।

एक सवाल के जवाब में राजा ने कहा, इमरान भाई ने मुझसे संपर्क तोड़ दिया। मैंने लंबे समय से उनसे बात नहीं की है।

पूर्व पीएम के मित्र रमीज राजा, जिनकी कप्तानी में उन्होंने 1992 विश्व कप के दौरान खेला था, को पिछले साल एहसान मनी का कार्यकाल समाप्त होने के बाद पीसीबी अध्यक्ष के रूप में लाया गया था।

अप्रैल में इमरान खान के सत्ता से बाहर होने के बाद खबरें आ रही हैं कि नई सरकार पीसीबी में नया नेतृत्व लाने पर विचार कर रही है। कुछ दिन पहले पूर्व चेयरमैन खालिद महमूद ने भी पीएम शहबाज शरीफ से मुलाकात की थी।

हालांकि, राजा ने पद पर बने रहने के प्रयास में, वर्तमान पीसीबी के संरक्षक के प्रति सम्मान दिखाया और उनके साथ तालमेल बनाने पर जोर दिया।

द न्यूज ने राजा के हवाले से कहा, हम अटकलों के इर्द-गिर्द नहीं जी सकते। मेरा मानना है कि राजनीतिक मतभेदों के अलावा निरंतरता की जरूरत है।

देखिए, हमारे प्रधानमंत्री हमारे संरक्षक हैं, हमने उनसे समय मांगा है और अगर वह हमसे मिलते हैं, तो हम उन्हें अपने काम के बारे में बताएंगे। मुझे लगता है कि यहां अहंकार की कोई आवश्यकता नहीं है, अंत में, हम सभी क्रिकेट का उत्थान चाहते हैं।

राजा ने पीएम शहबाज शरीफ का जिक्र करते हुए कहा, गेंद उनके पाले में है।

 

सॉर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News