इस्लामाबाद में नाबालिग लड़की का अपहरण, दुष्कर्म और जलाकर हत्या

पाकिस्तान इस्लामाबाद में नाबालिग लड़की का अपहरण, दुष्कर्म और जलाकर हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-24 07:30 GMT
इस्लामाबाद में नाबालिग लड़की का अपहरण, दुष्कर्म और जलाकर हत्या
हाईलाइट
  • स्थानीय लोगों की मदद से तलाश शुरू

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कोहसर कस्बे में एक नाबालिग लड़की का अपहरण, दुष्कर्म और जलाकर हत्या कर दी गई।

द न्यूज ने बताया कि लड़की का शव किरपा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले ओल्ड किरपा रोड स्थित कस्बे के एक घर की पानी की टंकी से बरामद किया गया।

मरदान इलाके के रहने वाले पीड़िता के पिता ने किरपा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने दावा किया कि उसकी सात साल की बेटी अपनी दादी, मां और बहन सहित अपने परिवार के साथ पड़ोसी के घर गई थी। परिवार ने कुछ देर बाद उसे लापता देखा और स्थानीय लोगों की मदद से उसकी तलाश शुरू की।

हालांकि, कुछ समय बाद परिवार ने महसूस किया कि उनके पड़ोसी के घर की छत से दरुगध आ रही है, जहां वे कुरान ख्वानी में शामिल हुए थे, जहां उन्हें एक जली हुई चारपाई मिली। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने भी अपने पड़ोसी की बेटी को एक अजनबी के साथ निर्माणाधीन घर से बाहर भागते हुए देखा था।

द न्यूज के मुताबिक, परिवार निर्माणाधीन घर में पहुंचा और तलाश करने पर अपनी बेटी का जला हुआ शव पानी की टंकी में पड़ा मिला। पुलिस ने दुष्कर्म के अपराध की पुष्टि के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने एक लड़की सहित चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और दावा किया है कि हत्यारों को कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News