हीथ्रो ने अक्टूबर तक बढ़ाई यात्रियों की सीमा

लंदन हीथ्रो ने अक्टूबर तक बढ़ाई यात्रियों की सीमा

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-16 06:30 GMT
हीथ्रो ने अक्टूबर तक बढ़ाई यात्रियों की सीमा
हाईलाइट
  • परेशानियों का सामना

डिजिटल डेस्क, लंदन। लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे ने घोषणा की है कि उसने यात्रियों की संख्या की सीमा को अगले छह सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है। ब्रिटेन के सबसे बड़े हवाईअड्डे ने सोमवार को कहा कि 29 अक्टूबर तक प्रतिदिन 100,000 से अधिक यात्री प्रस्थान नहीं कर सकेंगे।

समाचार एजेंसी डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई में अस्थायी सीमा लागू करने के बाद समय की पाबंदी में सुधार और अंतिम समय में कम कैंसिलेशन के बाद यह कदम उठाया गया था।

हीथ्रो हवाईअड्डे ने कर्मचारियों की कमी से निपटने के लिए 12 जुलाई से 11 सितंबर तक हवाईअड्डे पर यात्रियों की संख्या प्रतिदिन एक लाख तक सीमित रखने का फैसला किया है। लेकिन अब इस तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।

इस गर्मी में हजारों उड़ानें पहले ही रद्द कर दी गई हैं। कर्मचारियों की कमी के बीच इंडस्ट्री हवाई यात्रा की मांग से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है। हवाईअड्डे से आने-जाने वाले कई यात्रियों को हाल के महीनों में लंबी सुरक्षा की कतारों और सामान प्रणाली से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ता रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News