आईएसपीआर ने गुजरांवाला में पीटीआई के लॉन्ग मार्च पर हमले की निंदा की

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस आईएसपीआर ने गुजरांवाला में पीटीआई के लॉन्ग मार्च पर हमले की निंदा की

Bhaskar Hindi
Update: 2022-11-03 15:30 GMT
आईएसपीआर ने गुजरांवाला में पीटीआई के लॉन्ग मार्च पर हमले की निंदा की
हाईलाइट
  • हमले में पूर्व पीएम समेत 5 लोग घायल हो गए

डिजिटल डेस्क, रावलपिंडी। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने गुजरांवाला में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मार्च पर हुए हमले की निंदा की है, हमले में एक युवक की मौत हो गई और पीटीआई प्रमुख इमरान खान समेत पांच लोग घायल हो गए।

एआरवाई न्यूज ने बताया- आईएसपीआर ने एक बयान जारी किया और पीटीआई लॉन्ग मार्च पर हमले की निंदा की और फायरिंग में मारे गए व्यक्ति के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की साथ ही पीटीआई नेता और अन्य सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

पार्टी के लंबे मार्च के दौरान अल्लाहवाला चौक पर पीटीआई के स्वागत शिविर के पास एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में पूर्व प्रधानमंत्री खान और पीटीआई के कुछ अन्य नेता घायल हो गए। खबरों के मुताबिक, वजीराबाद के अल्लाहवाला चौक के पास हमलावर ने खान के कंटेनर पर गोलियां चलाई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई।

रैली का हिस्सा रहे इब्तिसाम ने कहा कि जैसे ही उन्होंने हमलावर को अपनी बंदूक लोड करते और कंटेनर की ओर इशारा करते देखा वह हमलावर को रोकने के लिए दौड़े। उन्होंने कहा कि हमलावर ने बंदूक लोड करने के बाद अपने दोनों हाथों को हवा में ऊपर उठा दिया। उसका हाथ पकड़ने के बाद वह अपने लक्ष्य में कामयाब नहीं हो पाया। हालांकि इस हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकि पूर्व पीएम समेत 5 लोग घायल हो गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News