कनाडा के शहर में दिवाली की रात भिड़े भारतीय और खालिस्तानी समर्थक

दुनिया कनाडा के शहर में दिवाली की रात भिड़े भारतीय और खालिस्तानी समर्थक

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-26 10:00 GMT
कनाडा के शहर में दिवाली की रात भिड़े भारतीय और खालिस्तानी समर्थक

डिजिटल डेस्क, ओटावा। कनाडा के मिसिसॉगा शहर में पुलिस ने कहा कि दिवाली की रात 400 से 500 लोगों के बीच झड़प हुई, इस दौरान एक पक्ष ने भारतीय तिरंगा लहराया, जबकि कुछ अन्य ने खालिस्तानी बैनर दिखाए।ग्लोबल न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एक ट्वीट में, पील क्षेत्रीय पुलिस ने कहा कि अधिकारियों को गोरेवे और एटूड ड्राइव के क्षेत्र में सोमवार को लगभग 9.41 बजे लड़ाई की सूचना मिली।

पुलिस ने कहा कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि लोकल पार्किं ग पर लड़ाई छिड़ गई थी, मेडिकल कर्मचारी ने घटनास्थल पर एक पुरुष मरीज की पहचान की।मंगलवार को ताजा अपडेट में, पुलिस ने कहा, चीखने और चिल्लाने वाले लोगों का एक बड़ा जमावड़ा था, लेकिन कोई बड़ी लड़ाई नहीं हुई।

मिसिसॉगा स्थित ऑनलाइन समाचार आउटलेट इंसाउगा के अनुसार, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।फुटेज में दीवाली समारोह में दो बड़ी भीड़ को पील क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों द्वारा अलग करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में आतिशबाजी सुनी जा सकती है।इंसाउगा की रिपोर्ट के अनुसार, जिस जगह पर गतिरोध हुआ था, वहां आतिशबाजी का इस्तेमाल किया जाने वाला कचरा उस जमीन पर बिखरा हुआ है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News