भारत इमरान खान के बयान की मार्केटिंग कर रहा : पीपीपी नेता

पाकिस्तान भारत इमरान खान के बयान की मार्केटिंग कर रहा : पीपीपी नेता

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-30 17:30 GMT
भारत इमरान खान के बयान की मार्केटिंग कर रहा : पीपीपी नेता
हाईलाइट
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जश्न

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के प्रवक्ता फैसल करीम कुंडी ने कहा है कि इमरान खान विदेशी वित्त पोषित नेता हैं, जो एक विदेशी एजेंडे के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

द न्यूज ने बताया, कुंडी ने खान की आलोचना करते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान का दुश्मन - पूर्व प्रधानमंत्री की बयानबाजी की मार्केटिंग कर रहा है। पीपीपी नेता ने कहा, इमरान खान नियाजी भुट्टो के खिलाफ बयान देकर देश को गुमराह नहीं कर सकते।

इस बीच रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि मुरीदके में पीटीआई प्रमुख के साथ करीब 3,000 लोग हैं। सियालकोट में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आसिफ ने कहा कि पीटीआई अपने लंबे मार्च के साथ भारत के हाथों में खेल रही है। मार्च का 98 प्रतिशत मार्ग पंजाब (पाकिस्तान) में पड़ता है, जबकि केवल 6-7 किमी संघीय सरकार के क्षेत्र में पड़ता है।

इस बीच, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख खान ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी सेना के साथ है और चाहती है कि वह मजबूत हो। पूर्व प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी इस्लामाबाद जाने वाले हकीकी आजादी मार्च के तीसरे दिन अपने संबोधन के दौरान की।

खान ने इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के महानिदेशक की आलोचना करते हुए पूर्व सत्ताधारी पार्टी सुरक्षा प्रतिष्ठान की आलोचना की, जिसकी गुरुवार की प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने मार्च के पहले और दूसरे दिन भी अपने संबोधन के दौरान निंदा की। रविवार को अपने संदेश में, खान ने हालांकि आईएसआई डीजी की आलोचना से परहेज किया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, भारत गलत न समझे, हम अपनी सेना के साथ खड़े हैं।

यह कहते हुए कि पड़ोसी देश आईएसआई डीजी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जश्न मना रहा है, क्योंकि उसका मानना है कि सेना और इमरान खान का आमना-सामना हो रहा है। उन्होंने कहा, मैं भारत को बताना चाहता हूं कि यह सेना हमारी है और मैं इसके खिलाफ कभी नहीं जा सकता। उन्होंने आगे कहा, जब जनरल (परवेज) मुशर्रफ ने इन दो भ्रष्ट पार्टियों (पीएमएल-एन और पीपीपी) को हटाया, तो लोगों ने मिठाई बांटी थी, क्योंकि वह इनसे थक चुके थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News