फैसलाबाद में अधेड़ से शादी से इनकार करने पर लड़की से चटवाए जूते

पाकिस्तान फैसलाबाद में अधेड़ से शादी से इनकार करने पर लड़की से चटवाए जूते

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-17 13:30 GMT
फैसलाबाद में अधेड़ से शादी से इनकार करने पर लड़की से चटवाए जूते
हाईलाइट
  • एक महिला घरेलू स्टाफ सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के फैसलाबाद में एक भयावह घटना में, एक कम उम्र की लड़की को एक अधेड़ से शादी करने से इनकार करने पर न केवल प्रताड़ित किया गया, बल्कि अपमानित भी किया गया और उसका यौन उत्पीड़न भी हुआ। जिस शख्स से उसकी शादी तय की गई वो उसकी फ्रेंड का पिता था। 9 अगस्त को हुई घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में लड़की को प्रताड़ित करते हुए देखा जा सकता है जबकि बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज सुनी जा सकती है। लोगों ने पीड़िता से जूते चटवाए, उसके बाल काट दिए और उसकी भौहें मुंडवा दीं।

पीड़िता ने कहा कि उसके दोस्त के पिता, जो एक फैक्ट्री मालिक हे, शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन जब उसने मना कर दिया, तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया, उसे प्रताड़ित किया गया और पूरी घटना का वीडियो बनाया गया। जियो न्यूज के मुताबिक, यहां तक कि लड़की की दोस्त ने भी उससे कहा कि पिता से शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लो।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी दोस्त के पिता और एक महिला घरेलू स्टाफ सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को अदालत में पेश किया जाएगा। इससे पहले, पुलिस ने कथित तौर पर कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी हैं जो उस शख्स की पत्नी है जिससे शादी होने वाली थी और कथित तौर पर जिसकी आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है। बाद में, मुख्य आरोपी के खिलाफ फैसलाबाद के खुरियांवाला पुलिस स्टेशन में उसके घर में शराब और हथियार मिलने पर एक अलग से मामला दर्ज किया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News