गोली लगने के बाद इमरान मुस्कुराए, भीड़ की तरफ हाथ हिलाया

पाकिस्तान गोली लगने के बाद इमरान मुस्कुराए, भीड़ की तरफ हाथ हिलाया

Bhaskar Hindi
Update: 2022-11-03 15:30 GMT
गोली लगने के बाद इमरान मुस्कुराए, भीड़ की तरफ हाथ हिलाया
हाईलाइट
  • एक मुस्कान के साथ भीड़ का अभिवादन

डिजिटल डेस्क, वजीराबाद। गुजरांवाला में गुरुवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के शीर्ष नेतृत्व को ले जा रहे कंटेनर पर एक व्यक्ति द्वारा की गई फायरिंग में पार्टी अध्यक्ष इमरान खान घायल हो गए। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने चोट को भुला दिया, अपने दोनों पैरों पर खड़े हो गए और एक मुस्कान के साथ भीड़ का अभिवादन किया।

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती तस्वीरों से पता चलता है कि गार्ड और अन्य समर्थकों ने उन्हें सहारा देकर अल्लाहवाला चौराहे के पास कंटेनर से उतारा, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाला और अपने दोनों पैरों पर खड़े हो गए।

भीड़ के एक सदस्य द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में देखा गया है कि एक छोटे वाहन में लाहौर के एक अस्पताल ले जाने के दौरान खान अपने दोनों पैरों पर खड़े हो गए।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी की घटना के तुरंत बाद खान कंटेनर के दरवाजे पर खड़ा हो गए और हवा में मुक्का उछाला। इसके बाद खान को सावधानी से वाहन में बैठाया गया, जो कंटेनर के बगल में था। हमले में खान के पैर में गोली लगी। उनके अलावा पीटीआई के सीनेटर फैसल जावेद सहित अन्य सात लोग घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News