जल्द सियासी मंच पर वापसी करेंगे इमरान खान

पाकिस्तान जल्द सियासी मंच पर वापसी करेंगे इमरान खान

Bhaskar Hindi
Update: 2022-11-06 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान दो से तीन दिनों के भीतर राजनीतिक मंच पर वापसी करेंगे। यह जानकारी पार्टी नेता हम्माद अजहर ने दी।

लाहौर के शौकत खानम अस्पताल में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, जहां इमरान के पैर की चोट का इलाज किया जा रहा है, अजहर ने कहा कि पार्टी इमरान खान की हत्या की कोशिश के खिलाफ अपना शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेगी।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के पैर में गोली लगी जब वह इस्लामाबाद की ओर सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व कर रहे थे।

अजहर ने दावा किया कि इमरान खान पर हमले के दौरान जान गंवाने वाले युवक मोअज्जम गोंडल के परिवार को कुल 1.5 मिलियन रुपये मिलेंगे, यह कहते हुए कि पार्टी मोअज्जम के बच्चों का सारा खर्च वहन करेगी।

हम्माद अजहर ने कहा कि पीटीआई ने मोअज्जम के बच्चों को 50 लाख रुपये दिए हैं और पंजाब प्रांत सरकार भी शोक संतप्त परिवार को एक-दो दिन में और 50 लाख रुपये देगी।

अस्पताल से एक टेलीविजन संबोधन में, इमरान ने आरोप लगाया था, तीन लोगों - जिनमें राणा सनाउल्लाह, शहबाज शरीफ और सेना में एक मेजर शामिल हैं - ने मेरी हत्या करने की योजना बनाई, जब उन्होंने देखा कि मेरे लंबे मार्च में लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।।

इस बीच, प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने संबंधित अधिकारियों को इमरान खान और उनके सहयोगियों के खिलाफ सशस्त्र बलों के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News