महिला जज के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर इमरान खान ने जताया गहरा खेद

पाकिस्तान महिला जज के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर इमरान खान ने जताया गहरा खेद

Bhaskar Hindi
Update: 2022-09-07 14:00 GMT
महिला जज के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर इमरान खान ने जताया गहरा खेद
हाईलाइट
  • पूर्व प्रधानमंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया था

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने बुधवार को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में अदालत की अवमानना के एक मामले में पूरक जवाब देते हुए अपने बयानों पर गहरा खेद व्यक्त किया। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, अगस्त में, आईएचसी ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जेबा चौधरी के खिलाफ उनकी टिप्पणी के बाद अदालत की अवमानना के मामले में पूर्व प्रधानमंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और उन्हें 31 अगस्त को व्यक्तिगत रूप से बेंच के सामने पेश होने के लिए कहा था।

नोटिस इस्लामाबाद के एफ-9 पार्क में एक रैली में इमरान खान के भाषण के बाद आया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश को पता था कि जेल में बंद पार्टी नेता शाहबाज गिल को प्रताड़ित किया गया था, लेकिन उन्होंने उन्हें जमानत पर रिहा नहीं किया। इमरान खान ने जज और इस्लामाबाद पुलिस प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी थी।

31 अगस्त को अदालती कार्यवाही के दौरान, अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री के लिखित जवाब पर असंतोष व्यक्त किया था और उन्हें सात दिनों में दूसरा जवाब देने का आदेश दिया था। एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, आज (बुधवार) की पूरक प्रतिक्रिया में, इमरान खान ने कहा कि रैली में शाहबाज गिल की शारीरिक यातना पर की गई टिप्पणी अनजाने में थी और महिला न्यायाधीश की ओर निर्देशित नहीं थी। उनके लिए इमरान खान के मन बहुत सम्मान है। इमरान खान ने कहा कि उनका इरादा कभी भी उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था और अगर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो इसका गहरा अफसोस है और उन्होंने कहा कि उनका इरादा न तो महिला न्यायाधीश को धमकाना था और न ही वह ऐसा करने के बारे में सोच सकते थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News