अगर इमरान खान लॉन्ग मार्च करते हैं तो सरकार उन्हें उल्टा लटका देगी : पाक मंत्री

पाकिस्तान अगर इमरान खान लॉन्ग मार्च करते हैं तो सरकार उन्हें उल्टा लटका देगी : पाक मंत्री

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-14 07:30 GMT
अगर इमरान खान लॉन्ग मार्च करते हैं तो सरकार उन्हें उल्टा लटका देगी : पाक मंत्री
हाईलाइट
  • गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह खान पंजाब में प्रवेश करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह खान ने चेतावनी दी है कि अगर इमरान खान इस्लामाबाद की ओर लांग मार्च करते हैं तो सरकार उन्हें उल्टा लटका देगी। जियो न्यूज ने गृह मंत्री के हवाले से कहा, इमरान खान को नहीं पता कि सरकार इस बार उनके साथ क्या करने की योजना बना रही है।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भीड़ के सामने सरकार किसी के जीवन की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकती। मंत्री ने कहा, जब एक सशस्त्र भीड़ संघीय राजधानी पर हमला करेगी, तो सरकार किसी के जीवन की सुरक्षा की गारंटी कैसे दे पाएगी?

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, राणा सनाउल्लाह ने चेतावनी दी कि भीड़ की ओर से अगर कोई हिंसात्मक कार्रवाई की जाएगी, तो पुलिस इसका जवाब देगी। मंत्री ने कहा कि सरकार ने पीटीआई के लॉन्ग मार्च से निपटने की रणनीति का खुलासा नहीं किया है।

राणा सनाउल्लाह की यह टिप्पणी तब आई, जब इमरान खान ने मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीटीआई अपने अगले कदम से सरकार को चौंका देगी। उधर पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार उमर सरफराज चीमा ने कहा कि अगर गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह खान पंजाब में प्रवेश करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (एसीई) पंजाब ने मंत्री के लिए गैर-जमानती वारंट प्राप्त किया है। गिरफ्तारी वारंट 19 अक्टूबर तक प्रभावी है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News