कोलोराडो के घर में गोलीबारी से चार की मौत

अमेरिका कोलोराडो के घर में गोलीबारी से चार की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-31 06:30 GMT
कोलोराडो के घर में गोलीबारी से चार की मौत

डिजिटल डेस्क, डेनवर। अमेरिकी राज्य कोलोराडो के एक शहर औरोरा में एक घर में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि संदिग्ध अभी भी फरार है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार अरोरा पुलिस विभाग (एपीडी) ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसे दोपहर करीब दो बजे घर में गोलीबारी की सूचना मिली। तीन मिनट बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो तीन पुरुष और एक महिला को मृत पाया।

मामले में आरोपी की पहचान 21 वर्षीय जोसेफ कैस्टोरेना के रूप में हुई, जो कथित तौर पर घर में मारी गई महिला का साथी था। मृत महिला के एक रिश्तेदार ने स्थानीय एमएसएनबीसी 9 न्यूज चैनल को बताया कि घात लगाकर गोलीबारी की गई थी।

जब पीड़ित एक पार्टी से लौटे तो आरोपी घर में छिप गया और फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद सभी घरों को अलर्ट जारी किया गया, जबकि अधिकारियों ने आरोपी की तलाशी शुरू की। एपीडी ने चेतावनी दी कि संदिग्ध खतरनाक था और उसके पास बंदूक हो सकती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News