डच क्राउन प्रिंसेस ने सुरक्षा खतरों के बाद छोड़ा फ्लैट

सुरक्षा उपायों को काफी बढ़ा दिया गया डच क्राउन प्रिंसेस ने सुरक्षा खतरों के बाद छोड़ा फ्लैट

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-15 07:00 GMT
डच क्राउन प्रिंसेस ने सुरक्षा खतरों के बाद छोड़ा फ्लैट
हाईलाइट
  • सुरक्षा सेवाएं उसकी सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, हेग। डच क्राउन प्रिंसेस कैथरीना-अमालिया सुरक्षा कारणों से एम्स्टर्डम में अपने छात्र के फ्लैट से शाही महल में चली गई हैं, किंग विलेम-अलेक्जेंडर और क्वीन मैक्सिमा ने स्थानीय मीडिया को बताया।

रानी मैक्सिमा ने कहा, उसके जीवन के लिए इसके बहुत बड़े परिणाम हैं। इसका मतलब है कि वह एम्स्टर्डम में नहीं रहती है और वास्तव में बाहर नहीं जा सकती है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, किंग विलेम-अलेक्जेंडर ने अपनी बेटी के साथ स्थिति को बहुत कठिन बताया।

क्वीन मैक्सिमा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह सब बनाए रखने के लिए मुझे वास्तव में उस पर गर्व है। 18 वर्षीय क्राउन प्रिंसेस पिछली गर्मियों में रहने और अध्ययन करने के लिए एम्स्टर्डम के एक छात्र के फ्लैट में चली गई। पिछले महीने अखबार डी टेलीग्राफ ने बताया कि राजकुमारी के आसपास के सुरक्षा उपायों को काफी बढ़ा दिया गया था।

वह और प्रधानमंत्री मार्क रूट कथित तौर पर संगठित अपराध संचार में दिखाई दिए, जो हमले या अपहरण की योजना का संकेत दे सकता है। पुलिस और लोक अभियोजन सेवा ने मामले के बारे में और कोई बयान नहीं दिया, लेकिन राजा और रानी के बयानों के बाद यह स्पष्ट है कि खतरा गंभीर है और राजकुमारी के जीवन पर इसका गंभीर प्रभाव पड़ता है।

न्याय और सुरक्षा मंत्री दिलान येसिलगोज ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि हर कोई अमलिया को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। मैं विशिष्ट खतरों या विशिष्ट सुरक्षा उपायों के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि हमारी सुरक्षा सेवाएं उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News