पाक पत्रकार की हत्या की संयुक्त राष्ट्र से जांच कराने की मांग

पाकिस्तान पाक पत्रकार की हत्या की संयुक्त राष्ट्र से जांच कराने की मांग

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-29 12:30 GMT
पाक पत्रकार की हत्या की संयुक्त राष्ट्र से जांच कराने की मांग
हाईलाइट
  • अरशद की हत्या का राजनीतिकरण करने का प्रयास किया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। एआरवाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सलमान इकबाल ने केन्या में रहस्यमय परिस्थितियों में वरिष्ठ पत्रकार अरशद शरीफ की हत्या की संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार कार्यालय से स्वतंत्र जांच की मांग की है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार इकबाल ने एक बयान में कहा कि वह ऐसी किसी भी स्वतंत्र जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे, जो शरीफ की हत्या के पीछे की पूरी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करती है।

उन्होंने कहा कि मुझे अरशद की हत्या की जांच में शामिल किया जाना चाहिए। मुझे वर्तमान पीएमएल-एन सरकार द्वारा की जा रही जांच की स्वतंत्रता में विश्वास नहीं है, लेकिन मैं पूछे गए किसी भी प्रश्न का उत्तर दूंगा। उन्होंने हाल ही में गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का खंडन किया और कहा कि इस साल की शुरुआत में पीएमएल-एन के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में आने के बाद से उनके खिलाफ लगातार अभियान जारी है। इकबाल ने कहा कि अरशद की हत्या का राजनीतिकरण करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी संवेदना अरशद के परिजनों के साथ है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News