टीवी डिबेट के दौरान एंकर हुई बेहोश, ब्रिटेन के पीएम पद की रेस में शामिल ऋषि सुनक ने दिया ऐसा रिएक्शन

ब्रिटेन सियासत टीवी डिबेट के दौरान एंकर हुई बेहोश, ब्रिटेन के पीएम पद की रेस में शामिल ऋषि सुनक ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2022-07-28 18:27 GMT
टीवी डिबेट के दौरान एंकर हुई बेहोश, ब्रिटेन के पीएम पद की रेस में शामिल ऋषि सुनक ने दिया ऐसा रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन में इन दिनों पीएम पद की तलाश तेज है। भारतीय मूल के ऋषि सुनक पीएम पद की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। दुनियाभर में जहां ब्रिटेन की सियासत को लेकर ऋषि सुनक सुर्खियों में हैं तो वहीं इन्हीं मुद्दों को लेकर ब्रिटेन में एक टीवी डिबेट के दौरान एंकर के बेहोश होने पर मदद को लेकर काफी तारीफ हो रही है। गौरतलब है कि ब्रिटेन में इन दिनों सियासी गर्मी बढ़ती ही जा रही है। ब्रिटेन पीएम की रेस में भारतीय मूल के ऋषि सुनक व लिज ट्रस है।

इन दोनों के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल रही है। दोनों नेता टीवी चैनल्स पर डिबेट के लिए आमने-सामने भी आ रहे हैं। बीते मंगलवार शाम को एक टीवी डिबेट शो लाइव शो कार्यक्रम था। इसी दौरान टीवी एंकर केट मैक्केन अचानक बेहोश हो गईं। ऋषि सुनक को जैसे ही लगा कि मैक्केन गिर पड़ेंगी, उन्होंने लाइव शो कार्यक्रम को छोड़कर तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, इसकी वजह से कार्यक्रम को तत्काल रोकना पड़ा। लेकिन ऋषि सुनक के इस मानवीय चेहरे की काफी तारीफ हो रही है। 

कुछ ऐसी हुई घटना 

गौरतलब है कि टीवी डिबेट के दौरान लिज ट्रस कंजर्वेटिव पार्टी की नेता बनने की सूरत में आर्थिक नीति के संबंध में अपनी योजना के बारे में बता रही थीं और उसी वक्त अचानक टीवी शो कार्यक्रम की एंकर केट मैक्केन बेहोश हो गईं। ट्रस भी अचानक आंखों के सामने इस घटना को देखकर हैरार रह गईं और तुरंत एंकर केट के पास पहुंचकर उनका हालचाल जाना। खबरों के मुताबिक, डिबेट का कार्यक्रम द सन अखबार की ओर से टॉक टीवी के साथ आयोजित किया गया था। हालांकि, टीवी एंकर केट की तबीयत खराब होने के बाद कार्यक्रम को दूसरे स्टूडियो में करना पड़ा।


 

Tags:    

Similar News