पाकिस्तान के कराची में समुद्र तट पर 6 युवक डूबे

पाकिस्तान पाकिस्तान के कराची में समुद्र तट पर 6 युवक डूबे

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-01 04:30 GMT
पाकिस्तान के कराची में समुद्र तट पर 6 युवक डूबे
हाईलाइट
  • मानसून की बारिश

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के दक्षिणी बंदरगाह शहर कराची में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में अरब सागर में कम से कम छह लोग डूब गए। एक बचाव संगठन ने यह जानकारी दी।

संगठन के मुताबिक, शनिवार को शहर के हॉक्स बे बीच पर दो किशोर तैरते हुए डूब गए, जहां वे अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे।

ईधी फाउंडेशन ने कहा कि घंटों चले तलाशी अभियान के बाद दोनों शव बरामद किए गए, जिनमें से एक शनिवार शाम और दूसरा रविवार सुबह मिला। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बचाव संगठन ने कहा कि शवों को प्रक्रियात्मक जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं, हॉक्स बे स्थित टर्टल बीच के पास रविवार को तैराकी के दौरान चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। एधी फाउंडेशन ने कहा कि दो शव मिले हैं, जबकि शेष दो की तलाश की जा रही है। कहा गया है कि ये सभी पड़ोसी थे और वहां पिकनिक मनाने गए थे। पुलिस ने आगंतुकों को समुद्र तट में प्रवेश करने से रोक दिया है, क्योंकि इन दिनों मानसून की बारिश के कारण समुद्र बहुत उबड़-खाबड़ है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News