वजीरिस्तान आत्मघाती हमले में 4 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

पाकिस्तान वजीरिस्तान आत्मघाती हमले में 4 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

Bhaskar Hindi
Update: 2022-08-09 08:01 GMT
वजीरिस्तान आत्मघाती हमले में 4 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए
हाईलाइट
  • संदिग्ध आतंकवादियों के साथ संघर्ष

डिजिटल डेस्क,  इस्लामाबाद। वजीरिस्तान जिले के खैबर पख्तूनख्वा के मीर अली इलाके में एक सैन्य काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ, जिसमें पाकिस्तान के चार जवान मारे गए।

डॉन की रिपोर्ट ने इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) द्वारा जारी एक बयान का हवाला देते हुए बताया कि खुफिया एजेंसियों ने हमले को अंजाम देने वाले आत्मघाती हमलावर और उसके संचालकों के बारे में पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

आईएसपीआर ने कहा, पाकिस्तानी सेना आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और हमारे बहादुर सैनिकों के इस तरह के बलिदान को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। उत्तरी वजीरिस्तान कबायली जिले में सुरक्षा बलों पर हमले और संदिग्ध आतंकवादियों के साथ संघर्ष हाल के महीनों में काफी आम हो गए हैं।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, 4 जुलाई को इलाके में सुरक्षा बलों के काफिले पर एक आत्मघाती हमलावर ने हमला किया था, जिसमें कम से कम 10 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। 30 मई को मोटरसाइकिल सवार एक आत्मघाती हमलावर ने रज्मक इलाके में सुरक्षा बलों के एक अन्य काफिले पर हमला किया, जिसमें दो जवान और दो बच्चे घायल हो गए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News