सितंबर में आयोजित होगा 2023 चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेला

  • चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेले-2023
  • 13 अगस्त को होगा आयोजित

Bhaskar Hindi
Update: 2023-08-14 11:50 GMT

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेले-2023 के बारे में एक न्यूज ब्रीफिंग 13 अगस्त को आयोजित हुई। परिचय के अनुसार चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेला-2023 2 से 6 सितंबर को पेइचिंग में आयोजित होगा, जिसका मुख्य विषय खुलेपन से विकास का मार्ग दिखाना और सहयोग से भविष्य को साझा करना है।

 इस मेले में 27 देश और अंतरराष्ट्रीय संगठन ऑफलाइन तरीके से भाग लेंगे। मुख्य अतिथि देश ब्रिटेन होगा। बताया गया है कि चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेला-2023 खुलेपन के मंच के विस्तार की भूमिका निभाकर अंतरराष्ट्रीय संगठनों के साथ सहयोग गहराएगा और वैश्विक सेवा व्यापार शिखर सम्मेलन आयोजित करेगा।

बता दें कि चीन अंतरराष्ट्रीय सेवा व्यापार मेले की स्थापना वर्ष 2012 में हुई। दस से अधिक वर्षों में 196 देशों और क्षेत्रों के 6 लाख से अधिक प्रदर्शकों ने इसमें भाग लिया। अब यह मेला विश्व सेवा व्यापार क्षेत्र में सबसे बड़ा चतुर्मुखी प्रदर्शनी बन गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News