आगामी स्मार्टफोन: Lava Blaze X भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी एक साथ कई टीजर जारी किए

टीजर सोशल मीडिया पर कई टीजर शेयर किए स्मार्टफोन की साइड प्रोफाइल तस्वीरें दिखाई हैं टीजर में लावा स्मार्टफोन का टॉप व्यू शेयर किया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-29 05:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) भारत में जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसको लेकर एक टीजर सोशल मीडिया पर कई टीजर शेयर किए हैं। आगामी स्मार्टफोन का नाम ब्लेज एक्स (Blaze X) है। पोस्ट में इस आगामी स्मार्टफोन की झलक दिखाई है, जिससे इसकी कई खूबियों का पता चलता है। हालांकि इसकी लॉन्च डेट का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है।

इस बीच, ई- कॉमर्स साइट अमेजन पर हैंडसेट के लिए एक माइक्रोसाइट ने "ब्लेज एक्स" नाम की पुष्टि की है। एसे में कहा जा सकता है कि, वाले दिनों में लावा ब्लेज़ एक्स की लॉन्च तिथि की घोषणा की जाएगी। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

लावा ब्लेज का टीजर

लावा इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अपने आधिकारिक हैंडल से आगामी स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया है। पहली पोस्ट में स्मार्टफोन की ब्लैक कलर की साइड प्रोफाइल तस्वीरों को देखा जा सकता है। इसमें दो हैंडसेट के क्रॉस से एक्स 'शब्द' का डिजाइन बना नजर आ रहा है।

यहां हैंडसेट की डिस्प्ले कुछ उठी हुई थी प्रतीत हो रही है। वहीं रियर में रियर कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। जबकि, इसके दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर वटन नजर आ रहा है। 

वहीं स्मार्टफोन के दूसरे टीजर में लावा स्मार्टफोन का टॉप व्यू शेयर किया गया है। इसमें, चार हैंडसेट, सभी एक ही एंगल और एक ही बेज कलरवे से, फिर से अक्षर X की तरह डिजाइन बनाया गया है। रियर पैन की हल्की ही झलक से पता चलता है कि इसमें गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल होगा। 

लावा ब्लेज फोन का डिजाइन लीक

सोशल मीडिया पर लावा स्मार्टफोन की एक लीक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि यह लावा ब्लेज सीरीज का मॉडल है। लेकिन इसका नाम यहां मेंशन नहीं किया है। यहां सिर्फ हैंडसेट का बैक पैनल दिखाया गया है।

91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, लावा ब्लेज हैंडसेट की एक लाइव इमेज सामने आई है। इसमें हैंडसेट के रियर पैनल को सेंटर-एलिग्न्ड, गोल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है। लेकिन नाम ना बताने के कारण यह नहीं कहा जा सकता कि, यह लावा ब्लेज मॉडल है।

Tags:    

Similar News