आगामी स्मार्टफोन: Oppo Reno 12 5G सीरीज भारत में AI फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

  • रेनो 12 सीरीज का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ
  • Oppo Reno 12 5G और Reno 12 Pro 5G लॉन्च होंगे
  • दोनों ही मॉडल में कई सारे AI फीचर्स देखने को मिलेंगे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 05:05 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी ओप्पो (Oppo) ने बीते सप्ताह अपनी नई स्माटफोन सीरीज रेनो 12 5G (Reno 12 5G) को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। वहीं अब ओप्पो इंडिया ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में रेनो 12 (Reno 12) और रेनो 12 प्रो (Reno 12 Pro) लॉन्च करेगी। वहीं इसका लैंडिंग पेज ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि Oppo Reno 12 5G के दोनों मॉडल कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स के साथ आएंगे और ये फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा दोनों हैंडसेट की लिस्टिंग ने उनके कॉन्फिगरेशन और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी...

Oppo Reno 12 5G सीरीज भारत में लॉन्च की पुष्टि

कंपनी ने मीडिया इनवाइट के जरिए घोषणा की है कि रेनो 12 5G सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया ने ओप्पो रेनो 12 5G और रेनो 12 प्रो 5G को टीज करने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज भी बनाया है।

कॉन्फिगरेशन और कलर ऑप्शन

ओप्पो रेनो 12 5G की आधिकारिक लिस्टिंग से पता चलता है कि यह भारत में सिंगल 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। इसे सनसेट पीच, एस्ट्रो सिल्वर और मैट ब्राउन जैसे कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। वहीं रेनो 12 प्रो 5G दो विकल्पों में उपलब्ध होगा, इसमें 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज और 12GB रैम +512GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इस हैंडसेट को दो रंगों सनसेट गोल्ड और स्पेस ब्राउन में बाजार में उतारा जाएगा।

कैसे होंगे AI फीचर्स

दोनों फोन में AI बेस्ट फेस, AI इरेजर 2.0, AI स्टूडियो और AI क्लियर फेस सहित कई AI-आधारित कैमरा फीचर शामिल होने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा इनमें Google Gemini LLM द्वारा संचालित AI समरी, AI रिकॉर्ड समरी, AI क्लियर वॉयस, AI राइटर और AI स्पीक जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Oppo Reno 12 सीरीज में आने वाला AI बेस्ट फेस फीचर ह्यूमन फेस और एक्सप्रेशन को पहचानकर बेहतरीन शॉट कैप्चर करने के लिए जाना जाता है। यदि फोटो खींचते समय किसी की आंखें बंद रह जाती हैं तो यह फीचर आंखें "ओपन" कर सकता है।

Tags:    

Similar News