आग्रामी स्मार्टफोन: Motorola Razr 50 Ultra भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, ई-कॉमर्स अमेजन पर टीजर जारी

  • कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को कन्फर्म कर दिया है
  • एक टीजर ई-कॉमर्स अमेजन पर जारी किया है
  • 6 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स भी जारी किए

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 05:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) भारत में अपना नया फ्लिप स्टाइल फोल्डेबल हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। यहां हम बात कर रहे हैं मोटो रेजर 50 अल्ट्रा (Moto Razr 50 Ultra) की। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को कन्फर्म कर दिया है।

हाल ही में मोटारोला इंडिया ने Razr 50 Ultra का एक टीजर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर जारी किया है। साथ ही यहां इसकी एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। कंपनी ने यहां 6 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स को भी जारी किया है। यह फोन कब होगा लॉन्च, आइए जानते हैं...

कब लॉन्च होगा स्मार्टफोन?

अमेजन पर लाइव हुई माइक्रोसाइट में कंपनी के अपकमिंग फोन के कई फीचर्स टीज किए गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 4 जुलाई को भारत में अपना सबसे महंगा मोटो रेजर 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि, कंपनी ने हैंडसेट को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। वहीं इसके लैंडिंग पेज से पता चलता है कि, भारतीय वर्जन भी उसी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकता है, जो अभी चीन में लॉन्च हुआ है।

Moto Razr 50 Ultra स्पेसिफिकेशन

चीन में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में 165Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.9-इंच की फुल HD+ pOLED इनर डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1,080x2,640 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। वहीं इसमें कवर डिस्प्ले 4-इंच की है, जो 1,272 x 1,080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटो रेजर 50 अल्ट्रा एंड्रॉयड 14-आधारित MyUX पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 12GB तक LPDDR5X रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB और 512GB UFS 4.x इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैट दी गई है, जो कि 45W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tags:    

Similar News