आगामी स्मार्टफोन: iQoo Neo 9s Pro+ की भारत में लॉन्च टाइमलाइन लीक, जुलाई के अंत तक हो सकता है लॉन्च

  • iQoo Neo 9s Pro+ को चीन का MIIT सर्टिफिकेशन मिल चुका है
  • स्मार्टफोन को जुलाई के अं​त तक भारतीय बाजार में लाया जा सकता है
  • स्मार्टफोन में iQOO Neo 9 लाइनअप वाली डिजाइन ही देखने को मिलेगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 06:32 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQOO) अपनी नियो 9 सीरीज (Neo 9 Series) में एक और मॉडल जोड़ने जा रही है। इसका नाम आईकू नियो 9 प्रो प्लस (iQoo Neo 9s Pro+) है। इससे पहले इस सीरीज में आईकू नियो 9 (iQOO Neo 9), नियो 9 प्रो (iQOO Neo 9 Pro) और नियो 9एस प्रो (Neo 9s Pro) पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं। फिलहाल, बात करें आगामी iQoo Neo 9s Pro+ की तो इसे चीन का MIIT सर्टिफिकेशन मिल चुका है।

उम्मीद है कि, iQoo Neo 9s Pro+ को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं एक ताजा ऑनलाइन लीक से पता चलता है कि, इस स्मार्टफोन को जुलाई के अं​त तक भारतीय बाजार में लाया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अब तक इस बारे में कोई आधिकाकरिक जानकारी शेयर नहीं की है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी अन्य जानकारी...

भारत में लॉन्च की टाइमलाइन

iQOO Neo 9s Pro+ को चीन में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद इसे भारत में लाए जाने की जानकारी भी कंपनी द्वारा दी जा सकती है। लेकिन, इससे पहले ही टिपस्टर टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसकी टाइमलाइन की जानकारी पर दी है।​ जिसके अनुसार, इस हैंडसेट को जुलाई के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

कैसा है डिजाइन

iQOO Neo 9s Pro+ को लेकर कंपनी ने हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया है, जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। इसमें स्मार्टफोन को बफ ब्लू नामक व्हाइट और ब्लू कलर के डुअल-टोन फिनिश में दिखाया गया है। टीजर से पता चलता है कि स्मार्टफोन के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें iQOO Neo 9 लाइनअप की तरह की डिजाइन है। इसमें फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप को भी देखा जा सकता है। 

iQoo Neo 9s Pro+ के लीक स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के अनुसार, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं इससे पहले सामने आए एक लीक के अनुसार, iQoo Neo 9s Pro+ में 144Hz​ रिफ्रेश रेट वाली 6.78-इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलने की बात कही गई है।

Tags:    

Similar News